27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

हुरलुंग में आवास बोर्ड बनायेगा स्मार्ट कॉलोनी

जमशेदपुर : बिरसानगर के नजदीक हुरलुंग में आवास बोर्ड की ओर से स्मार्ट कॉलोनी बनाया जायेगा. प्रशासन ने हुरलुंग में पांच एकड़ सरकारी जमीन चिह्नित कर उसका ब्योरा आवास बोर्ड को उपलब्ध कराया था. आवास बोर्ड के राज्य मुख्यालय अौर स्थानीय स्तर पर जिला प्रशासन ने चिह्नित जमीन को पसंद किया है. आवास बोर्ड के […]

जमशेदपुर : बिरसानगर के नजदीक हुरलुंग में आवास बोर्ड की ओर से स्मार्ट कॉलोनी बनाया जायेगा. प्रशासन ने हुरलुंग में पांच एकड़ सरकारी जमीन चिह्नित कर उसका ब्योरा आवास बोर्ड को उपलब्ध कराया था. आवास बोर्ड के राज्य मुख्यालय अौर स्थानीय स्तर पर जिला प्रशासन ने चिह्नित जमीन को पसंद किया है.

आवास बोर्ड के कार्यपालक अभियंता ने अपर उपायुक्त (एडीसी) को पत्र लिख कर यह जानकारी दी है. जमीन स्वीकृति का कार्यपालक अभियंता के पत्र के बाद एडीसी ने कार्यपालक अभियंता को पत्र लिख कर जमीन आवास बोर्ड को हस्तांतरित करने के लिए अधियाचना भेजने को कहा है.

ज्ञात हो कि 17 जनवरी को झारखंड के बजट सत्र में राज्यपाल के अभिभाषण में रांची, जमशेदपुर, बोकारो में राज्य आवास बोर्ड द्वारा स्मार्ट कॉलोनी बनाने की घोषणा की गयी थी. वहीं इसकी तैयारी पूर्व से कर ली गयी थी. स्मार्ट कॉलोनी बनाने के लिए आवास बोर्ड ने जिला प्रशासन से शहर से सटे क्षेत्र में जमीन चिह्नित कर रिपोर्ट मांगी थी. इस कालोनी का िनर्माण हाेने से सुविधा सम्पन्न आवास बनाये जायेंगे. इसके लिए प्रक्रिया शुरू की दी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें