27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिजली शुल्क बढ़ाने की तैयारी में जुस्को

जमशेदपुर : जमशेदपुर में कंपनी कमांड एरिया में जुस्को की बिजली की दरें जल्द महंगी होगी. वर्ष 2016-17 में टाटा स्टील ने बिजली की नयी दरों को लागू करने के लिए झारखंड बिजली नियामक आयोग में प्रस्ताव सौंपा है. नयी दरों को विद्युत अधिनियम 2003 के तहत जनसुनवाई के लिए नीलडीह स्थित ट्यूब मेकर्स क्लब […]

जमशेदपुर : जमशेदपुर में कंपनी कमांड एरिया में जुस्को की बिजली की दरें जल्द महंगी होगी. वर्ष 2016-17 में टाटा स्टील ने बिजली की नयी दरों को लागू करने के लिए झारखंड बिजली नियामक आयोग में प्रस्ताव सौंपा है. नयी दरों को विद्युत अधिनियम 2003 के तहत जनसुनवाई के लिए नीलडीह स्थित ट्यूब मेकर्स क्लब में आगामी 29 जनवरी 2017 को दिन के साढ़े 11 बजे समय निर्धारित किया है.
यह जानकारी झारखंड राज्य विद्युत नियामक आयोग के सचिव ने दी. गौरतलब हो कि जमशेदपुर में कंपनी कमांड एरिया में आपूर्ति जुस्को की बिजली की दरें को बढ़ाने के लिए कंपनी ने जब झारखंड राज्य विद्युत नियामक आयोग को प्रस्ताव सौंपा था, इसके लिए झारखंड राज्य विद्युत नियामक आयोग आयोग ने 20 दिसंबर 2016 कर आपत्ति अौर दावा भी लिया था. अब दरों को लागू करने से पूर्व जनसुनवाई होनी है.
जमशेदपुर. सोमवार को मानगो समेत शहर के एक दर्जन गैर कंपनी इलाके में सुबह से शाम तक करीब आठ घंटे तक बिजली आपूर्ति ठप रहेगी. विद्युत कार्यपालक अभियंता सिद्धार्थ शर्मा ने बताया कि मानगो विद्युत सब डिवीजन के अलावा करनडीह अौर जुगसलाई विद्युत सब डिवीजन में पावर शट डाउन लेकर नया ट्रांसफाॅर्मर लगाने, पावर ग्रिड से लेकर पावर सब स्टेशन के बीच नया रेल पोल लगाने का काम पूरा किया जायेगा.
मानगो सब डिवीजन (सुबह 10.30 बजे से शाम पांच बजे तक)
कहां : डिमना-1 फीडर, आरइ फीडर (बालीगुमा, भिलाईपहाड़ी, अवध डेंटल कॉलेज व समेत एनएट से सटे सभी गांव) कारण : बालीगुमा से डिमना बस्ती के बीच 33 केवी हाइटेंशन मेन लाइन जोड़ा जायेगा. नया रेल पोल खड़ा किया जायेगा.
करनडीह सब डिवीजन (सुबह 10.00 बजे से शाम पांच बजे तक)
कहां : करनडीह,बागबेड़ा, कीताडीह, हलुदबनी, कारण : बागबेड़ा के लिए बनाये नया फीडर के लिए 5 एमवीए का नया ट्रांसफॉर्मर लगाया जायेगा.
जुगसलाई सब डिवीजन (सुबह 09.00 बजे से दोपहर 12 बजे तक)
कहां : जुगसलाई, सुंदरनगर, सोपोडेरा, राहरगोड़ा, सरजामदा कारण: बागबेड़ा के लिए बनाये नया फीडर के लिए 5 एमवीए का नया ट्रांसफॉर्मर लगाया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें