34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

1 लाख की नशीली दवा जब्त, गिरफ्तार

जमशेदपुर: टेल्को आजाद मार्केट स्थित न्यू इंडिया मेडिकल हॉल में शनिवार को डीसी डॉ अमिताभ कौशल के आदेश पर एसडीओ के नेतृत्व में ड्रग निरीक्षक टीम ने छापेमारी की. इस दौरान अवैध रूप से बिक रहीं करीब एक लाख रुपये की नशीली दवाएं जब्त की गयी. वहीं दवा दुकानदार चंद्र भानु पंडित को गिरफ्तार कर […]

जमशेदपुर: टेल्को आजाद मार्केट स्थित न्यू इंडिया मेडिकल हॉल में शनिवार को डीसी डॉ अमिताभ कौशल के आदेश पर एसडीओ के नेतृत्व में ड्रग निरीक्षक टीम ने छापेमारी की. इस दौरान अवैध रूप से बिक रहीं करीब एक लाख रुपये की नशीली दवाएं जब्त की गयी. वहीं दवा दुकानदार चंद्र भानु पंडित को गिरफ्तार कर दुकान सील कर दिया गया.

इसकी जानकारी एसडीओ आलोक कुमार ने दी. उन्होंने बताया कि डीसी को शिकायत मिल रही थी न्यू इंडिया मेडिकल हॉल का लाइसेंस रद्द होने के बावजूद दवा बिक्री हो रही है. दुकानदार से दवा की रसीद मांगने पर वह नहीं दिखा सका. इस संबंध में औषधि निरीक्षक पुतली बिलुंग के बयान पर मामला दर्ज किया गया है.

एक वर्ष पहले दुकान का लाइसेंस हुआ था रद्द

औषधि निरीक्षक आलोक, पुतली बिलुग, राम कुमार झा ने बताया कि एक साल पहले (2 अगस्त 2014 को लाइसेंस रद्द हुआ था) इस दुकान में छापेमारी कर अवैध रूप से नशीली दवाएं जब्त की गयी थी. उसके बाद दवा दुकान का लाइसेंस रद्द कर दिया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें