36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

टाटा होकर चलने वाली 13 ट्रेनें आज रद्द

जमशेदपुर : खड़गपुर स्टेशन पर इलेक्ट्रॉनिक इंटरलॉकिंग कार्य को लेकर लिये गये मेगा ब्लॉक के कारण शनिवार को टाटानगर होकर चलने वाली 13 ट्रेनों का परिचालन रद्द है. हावड़ा से 22 मेल/एक्सप्रेस, चार स्पेशल, 12 पैसेंजर और 27 इएमयू ट्रेनों का परिचालन नहीं होगा. ब्लॉक के अंतिम दिन 19 नवंबर को हावड़ा से 43 मेल/एक्सप्रेस, […]

जमशेदपुर : खड़गपुर स्टेशन पर इलेक्ट्रॉनिक इंटरलॉकिंग कार्य को लेकर लिये गये मेगा ब्लॉक के कारण शनिवार को टाटानगर होकर चलने वाली 13 ट्रेनों का परिचालन रद्द है. हावड़ा से 22 मेल/एक्सप्रेस, चार स्पेशल, 12 पैसेंजर और 27 इएमयू ट्रेनों का परिचालन नहीं होगा. ब्लॉक के अंतिम दिन 19 नवंबर को हावड़ा से 43 मेल/एक्सप्रेस, एक स्पेशल ट्रेन, 12 पैसेंजर ट्रेन और 40 इएमयू ट्रेनों को रद्द किया गया है.

यात्रियों ने रद्द करायी टिकट.
शुक्रवार को ट्रेन रद्द होने और मार्ग बदलने जाने के कारण लगभग 515 आरक्षित टिकट टाटानगर में रद्द कराये गये. इससे रेलवे को लगभग 3.66 लाख रुपये का नुकसान हुआ. टाटानगर से हावड़ा, राउरकेला, खड़गपुर के सैकड़ों यात्रियों ने आरक्षित टिकट रद्द कराया है. वहीं पैसेंजर ट्रेन से खड़गपुर की तरफ यात्रा करने वाले यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा.
शनिवार को रद्द रहेंगी ये ट्रेनें. हावड़ा-पुरुलिया, झाड़ग्राम लालमाटी, शालीमार भुज साप्ताहिक, हावड़ा-रांची इंटरसिटी, हावड़ा-कोरापुट-हावड़ा संबलेश्वरी एक्सप्रेस, संतरागाछी-राजकोट, संतरागाछी-पुणे एक्सप्रेस
आज रद्द पैसेंजर. 58021, 58022 टाटा-खड़गपुर पैसेंजर, 68015, 68012 टाटा-खड़गपुर पैसेंजर, 68011, 68005 खड़गपुर-टाटा पैसेंजर.
खड़गपुर नहीं जायेगी मेमू. टाटा खड़गपुर मेमू शनिवार को खड़गपुर नहीं जायेगी. ये ट्रेन झाड़ग्राम तक जायेगी और झाड़ग्राम से ही लौट जायेगी.
आज चलेगी टाटानगर-फुलवारटांड़ मेमू स्पेशल. यात्रियों की सुविधा के लिए शनिवार को टाटानगर-फुलवारटांड़ मेमू चलाने का निर्णय लिया है. शुक्रवार सुबह ट्रेन टाटानगर से सुबह 8.05 बजे खुलेगी और फुलवारटांड़ दोपहर 1.10 बजे पहुंचेगी. वापसी में ट्रेन 08020 बन कर फुलवारटांड़ से दोपहर 3:20 बजे खुलेगी और रात 7:30 बजे टाटानगर पहुंचेगी. टाटा-चक्रधरपुर पैसेंजर भी शनिवार को निर्धारित समय से चलेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें