26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

काशीडीह : चोरी करते पकड़ाये युवक ने उस्तुरा से किया हमला, दो घायल

जमशेदपुर. काशीडीह गोलचक्कर के पास ज्ञान जनरल स्टोर में गल्ला से रुपये निकालते पकड़े गये युवक ने दुकानदार और उसके पिता पर उस्तुरा से हमला कर दिया. हंगामा सुनकर साकची पुलिस पहुंच युवक को हिरासत में ले लिया. घायल दुकानदार सिमरणजीत सिंह और पिता हरभजन सिंह की प्राथमिकी चिकित्सा एमजीएम अस्पताल में करायी गयी. साकची […]

जमशेदपुर. काशीडीह गोलचक्कर के पास ज्ञान जनरल स्टोर में गल्ला से रुपये निकालते पकड़े गये युवक ने दुकानदार और उसके पिता पर उस्तुरा से हमला कर दिया. हंगामा सुनकर साकची पुलिस पहुंच युवक को हिरासत में ले लिया.

घायल दुकानदार सिमरणजीत सिंह और पिता हरभजन सिंह की प्राथमिकी चिकित्सा एमजीएम अस्पताल में करायी गयी. साकची थाना में सिमरणजीत सिंह के बयान पर ओल्ड पुरुलिया रोड निवासी मो असरफ के खिलाफ लूट के प्रयास और जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज कराया गया है. घटना बुधवार शाम साढ़े चार बजे की है. घायल सिरणजीत सिंह ने बताया कि वह दुकान पर थे.

इस बीच एक युवक आया और दुकान के गल्ला से रुपये निकालने लगा. उन लोगों ने युवक को पकड़ा तो उस्तुरा से हाथ पर हमला कर दिया. शोरगुल देखकर सिमरणजीत सिंह के पिता हरभजन सिंह पहुंचे तो युवक ने उनके मुंह पर उस्तुरा चला दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें