38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मौत: पत्नी के साथ हुअा था झगड़ा, मां ने लगाया हत्या का आरोप, घर में मिला युवक का शव

आदित्यपुर: गुमटी बस्ती निवासी 35 वर्षीय सुनील दास ने अपने घर में साड़ी के फंदे से सिलिंग फैन के सहारे झूल कर आत्महत्या कर ली. यह घटना रविवार की रात करीब 9.30 बजे की है. घटना के समय घर में वह अकेला था. मृतक की मां लखी दास ने उसके बेटे सुनील दास की हत्या […]

आदित्यपुर: गुमटी बस्ती निवासी 35 वर्षीय सुनील दास ने अपने घर में साड़ी के फंदे से सिलिंग फैन के सहारे झूल कर आत्महत्या कर ली. यह घटना रविवार की रात करीब 9.30 बजे की है. घटना के समय घर में वह अकेला था. मृतक की मां लखी दास ने उसके बेटे सुनील दास की हत्या किये जाने की लिखित शिकायत आदित्यपुर थाना में की है. पुलिस मृतक के शव को अंत्यपरीक्षण हेतु भेजकर मामले की जांच कर रही है.

साले ने की थी मारपीट
मृतक की मां के अनुसार सुनील दास ने आत्महत्या नहीं की है बल्कि उसकी हत्या हुई है. उसका 14 अक्तूबर को अपनी पत्नी निक्की दास के साथ झगड़ा हुआ था. इस पर उसका साला शंकर वर्मा उर्फ पुटुआ (निक्की दास का भाई) ने उसके साथ मारपीट की. इसमें उसकी सास गीता देवी साली काजल देवी उर्फ गुड़िया भी शामिल थी. इसके बाद उसकी शिकायत पुलिस से करते हुए उसे हाजत में डलवा दिया. बाद में दोनों पक्षों में समझौता हुआ. सुनील दास ने जब अपनी पत्नी को घर वापस आने कहा, लेकिन वह नहीं आयी. रात में जब घटना हुई तो उसके ससुराल वालों ने पुलिस या उसके परिजनों को नहीं बुलाया. स्वयं ही फंदे से उतार दिया.

लाइट डेकोरेटर था मृतक

मृतक सुनील दास लाइट डोकोरेटर का काम करता था. उसके नौ व 12 साल के दो बच्चे हैं. उसका घर व ससुराल दोनों आमने-सामने है.

आरोप निराधार है : निक्की दास

सुनील की पत्नी निक्की दास ने बताया िक सुनील के परिजनों द्वारा जो आरोप लगाया जा रहा है, वह पूरी तरह से निराधार है. क्योंकि जिस दिन पुलिस उसे पकड़कर थाना ले गयी थी, उसे रात में छुड़ाकर उसका भाई ही ले गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें