30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जीएम ने यात्रियों से लिया फीडबैक

जमशेदपुर. दक्षिण पूर्व रेलवे महाप्रबंधक एसएन अग्रवाल ने सोमवार को हावड़ा-मुंबई दुरंतो एक्सप्रेस (12262) में यात्री सुविधाओं की जांच की. सुबह 8:20 बजे हावड़ा स्टेशन से ट्रेन में सवार हुए जीएम ने पहले पेंट्रीकार की जांच की. इसके बाद अलग-अलग कोच के शौचालय, बर्थ, फर्श, चार्जिंग सुविधा, साफ-सफाई आदि का जायजा लिया और यात्रियों से […]

जमशेदपुर. दक्षिण पूर्व रेलवे महाप्रबंधक एसएन अग्रवाल ने सोमवार को हावड़ा-मुंबई दुरंतो एक्सप्रेस (12262) में यात्री सुविधाओं की जांच की. सुबह 8:20 बजे हावड़ा स्टेशन से ट्रेन में सवार हुए जीएम ने पहले पेंट्रीकार की जांच की. इसके बाद अलग-अलग कोच के शौचालय, बर्थ, फर्श, चार्जिंग सुविधा, साफ-सफाई आदि का जायजा लिया और यात्रियों से सुविधाओं पर फीडबैक भी लिया. इस दौरान उनके साथ चीफ मैकेनिकल इंजीनियर जेके साहा समेत कई आला अधिकारी शामिल थे. रेलवे 16 से 31 अगस्त तक स्वच्छता पखवाड़ा चला रहा है जिसमें आला अधिकारी ट्रेन व स्टेशन पर सुविधाओं का जायजा ले रहे.
पेंट्री जांची खाद्य सामग्री : पेंट्रीकार में निरीक्षण के दौरान जीएम ने यात्रियों को आपूर्ति की जाने वाली खाद्य सामग्री की भी जांच की. ट्रेन की साफ-सफाई पर जीएम ने संतोष जताया. महाप्रबंधक ने यात्रियों के साथ बातचीत में रेलवे की विभिन्न सेवाओं के बारे में उनका सुझाव भी लिया.
टाटानगर में डीसीएम ने किया निरीक्षण : डीसीएम प्रशांत कुमार ने सोमवार को टाटानगर स्टेशन पर विभिन्न स्टॉल के अलावा साफ-सफाई का जायजा लिया. वह गीतांजलि एक्सप्रेस में जांच करते हुए टाटा पहुंचे थे. इधर स्वच्छता अभियान को लेकर टाटानगर वाणिज्य विभाग ने ट्रेनों में यात्रियों के बीच पंपलेट बांटा. इस क्रम में यात्रियों का सुझाव लिया गया तो सफाई अभियान भी चलाया गया. मौके पर सीनियर डीएमओ संतोष प्रसाद, उमेश कुमार, डॉ एस सोरेन, सीआइ शंकर झा, ओम प्रकाश यादव, वाणिज्य उपाधीक्षक एसके पति आदि मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें