25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बड़ी दुर्घटना टली, गोइलकेरा-टुनिया सेक्शन के डलाइकेला रेल फाटक पर घटी घटना, कुर्ला के सामने आया ट्रक

गोइलकेरा/जमशेदपुर. लोकमान्य तिलक टर्मिनल-शालीमार कुर्ला एक्सप्रेस गुरुवार तड़के हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बच गयी. गोइलकेरा-टुनिया के सेक्शन के डाउन लाइन पर कुर्ला और अप लाइन पर अहमदाबाद एक्सप्रेस को सिग्नल दिया गया था. सुबह लगभग 5.16 बजे पासिंग सिग्नल मिलने पर तेज रफ्तार से आगे बढ़ रही कुर्ला एक्सप्रेस के चालक को डलाईकेला […]

गोइलकेरा/जमशेदपुर. लोकमान्य तिलक टर्मिनल-शालीमार कुर्ला एक्सप्रेस गुरुवार तड़के हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बच गयी. गोइलकेरा-टुनिया के सेक्शन के डाउन लाइन पर कुर्ला और अप लाइन पर अहमदाबाद एक्सप्रेस को सिग्नल दिया गया था.

सुबह लगभग 5.16 बजे पासिंग सिग्नल मिलने पर तेज रफ्तार से आगे बढ़ रही कुर्ला एक्सप्रेस के चालक को डलाईकेला क्रॉसिंग से ट्रक पार करता दिखाई पड़ा. चालक ने इमरजेंसी ब्रेक लगाया, लेकिन ट्रेन तीन सिग्नल पार करते हुए क्रॉसिंग पार करने के बाद जाकर रुकी. यह संयोज ही था कि ट्रेन के फाटक पर पहुंचने से पूर्व ट्रक पटरी से आगे निकल गया था वरना बड़ा हादसा तय था. बताया जाता है कि अहमदाबाद एक्सप्रेस के डलाईकेला फाटक पार होते ही गेटमैन गणेश महाली ने ट्रक को पार कराने के लिए फाटक खोल दिया.

उसी समय डाउन लाइन पर कुर्ला आ रही थी. टुनिया स्टेशन पहुंचने पर ट्रेन के चालक ने स्टेशन मास्टर को मेमो देकर संरक्षा से लापरवाही पर आपत्ति जतायी. इस सूचना के बाद रेलमंडल परिचालन विभाग में अफरा-तफरी मची रही. आला अधिकारी यह पता करने में लगे हुए थे कि आखिर कुर्ला को सिग्नल दिये जाने के बावजूद गेट कैसे खुल गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें