36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जीत के बाद मारपीट, आगजनी

नवनिर्वाचित वार्ड पार्षद के पुत्र ने की मारपीट समर्थकों ने घर पर हमला बोल कर पुआल व गोहाल में भी लगयी आग जमुई : सदर थाना क्षेत्र के लगमा मुहल्ला में दो पक्षों के बीच मारपीट में दीपक कुमार, तनुजा देवी और राजकुमार घायल हो गये. जानकारी के अनुसार एक पक्ष के लोग बाजार जा […]

नवनिर्वाचित वार्ड पार्षद के पुत्र ने की मारपीट

समर्थकों ने घर पर हमला बोल कर पुआल व गोहाल में भी लगयी आग
जमुई : सदर थाना क्षेत्र के लगमा मुहल्ला में दो पक्षों के बीच मारपीट में दीपक कुमार, तनुजा देवी और राजकुमार घायल हो गये. जानकारी के अनुसार एक पक्ष के लोग बाजार जा रहे थे इसी दौरान नवनिर्वाचित वार्ड पार्षद आशालता देवी के पुत्र ने मारपीट की. इसके पश्चात नगर पार्षद के समर्थकों ने रंजन सिंह के घर पर हमला बोल कर गोहाल में रखा पुआल तथा गोहाल में भी आग लगा दिया. साथ ही महिलाओं के साथ मारपीट भी किया. इस मारपीट में तीन लोग बूरी तरह से घायल हो गये.
जिन्हें बेहतर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. ग्रामीणों के बीच मारपीट की सूचना पाकर मौके पर पुलिस ने पहुंच कर लोगों को समझा बुझा कर मामला को शांत कराने का प्रयास किया.लेकिन स्थिति जस की तस बनी हुई है.वहीं पुलिस प्रशासन के द्वारा दमकल को बुलाकर आग पर काबु पाने का प्रयास किया गया.
खुशियों पर विरोधियों ने ने लगा दी नजर : जमुई. नगर निकाय चुनाव के परिणाम आने के बाद नवनिर्वाचित वार्ड पार्षद अभी जश्न मनाने की तैयारी में ही थे कि उनकी खुशियों पर विरोधियों ने नजर लगा दी.पराजय का मुंह देखने वाले प्रत्याशी हार की बौखलाहट में ऐसे बौखला गये कि मतों के संग्राम को इन्होंने खुनी संग्राम का रूप दे दिया. ऐसा बिगड़ा कि उनपर जमकर ईंट-पत्थर व लाठियां बरसायी गयी.जानकारी के अनुसार जमुई नप क्षेत्र 25 से मतगणना के बाद वार्ड पार्षद के रूप में वीणा देवी निर्वाचित हुयी है. गणना के बाद जब वह घर पहुंची तब वह अपने पुराने मकान में अवस्थित कुल देवता का आशीर्वाद लेने पहुंची. वहां पूर्व से मौजूद विरोधी पक्ष के लोगों ने उनपर इंट पत्थर व लाठी से हमला कर दिया.जिसमें पार्षद समेत उनके कई समर्थकों को चोट भी आयी है. कुछ यही नजारा नप क्षेत्र के वार्ड संख्या 13,18 में भी देखने को मिला. जहां पराजित पक्ष के लोगों ने अपनी पराजय का गुस्सा विजयी पक्ष के लोगों पर हमला कर निकाला. इस घटनाक्रम में पांच लोगों के घायल होने की सूचना है.घटना के बाद फिलहाल इलाके में तनाव पसरा हुआ है. वार्ड नबंर 18 में थाना चौक के पास हुई मारपीट की घटना में मो नौशाद आलम, मो इसराइल, मो औरंगजेब तथा मो समसुद तथा वार्ड नंबर 25 के भछियार मुहल्ला में हुए मारपीट की घटना में राजेंद्र यादव जख्मी हो गया.स्थानीय लोगों द्वारा जख्मी के इलाज के लिए सदर अस्पताल में भरती कराया गया है. घटना की सूचना पर शहर में पुलिस की बढ़ी चौकसी के बाद आमलोगों ने राहत की सांस लिया.थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि वार्ड नंबर 18 में हुए मारपीट की घटना में मो अजीम खान, निशार खान, समीम खान, जसी खान तथा सरफराज तथा वार्ड नंबर 25 से रामचंद्र चौधरी, राजा चौधरी और रवि चौधरी के खिलाफ आवेदन दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें