24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

किया जनादेश का अपमान : शाह

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सूर्यगढ़ा के पीरीबाजार में किया सभा को संबोधित लालू के मांस वाले बयान पर चुप क्यों हैं नीतीश व राहुल नीतीश कुमार ने जनादेश का किया अपमान जिस लालू व कांग्रेस का विरोध कर सत्ता में आये, उसी के साथ हो लिये नीतीश कहते हैं पैकेज की जरूरत […]

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सूर्यगढ़ा के पीरीबाजार में किया सभा को संबोधित

लालू के मांस वाले बयान पर चुप क्यों हैं नीतीश व राहुल
नीतीश कुमार ने जनादेश का किया अपमान
जिस लालू व कांग्रेस का विरोध कर सत्ता में आये, उसी के साथ हो लिये
नीतीश कहते हैं पैकेज की जरूरत नहीं. उन्हें क्या हक है बिहार का विकास रोकने का
अब नीतीश व लालू फैला रहे हैं आरक्षण का भ्रम
सभा को मंगल पांडेय ने भी किया संबोधित
लखीसराय : लालू प्रसाद ने निवेदन किया है कि गाय का मांस एवं बकरे के मांस में कोई अंतर नहीं है. राहुल एवं नीतीश से पूछना चाहता हूं कि क्यों वे इस मामले में चुप हैं. क्या वे लालू प्रसाद के बयान से सहमत हैं,
उनसे पूछिए. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जिले के सूर्यगढ़ा विधान सभा क्षेत्र में पीरी बाजार में आयोजित चुनावी जन सभा को संबोधित कर रहे थे.
अमित शाह भाजपा प्रत्याशी प्रेम रंजन पटेल के पक्ष में सभा को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि नीतीश तो मुखौटा हैं. उनके एक कंधे पर लालू का जंगलराज है तो दूसरे कंधे पर 12 लाख करोड़ का घोटाला करने वाली कांग्रेस का भ्रष्टाचार है. बिहार के 18 जिलों में जनता का मूड देखा है.
सामने की दीवार पर लिखा दिखाई पड़ता है कि 8 नवंबर को बिहार में भाजपा की सरकार बनेगी.
श्री शाह ने कहा कि नीतीश कुमार ने अहंकार का चश्मा पहन रखा है. प्रधान मंत्री ने बिहार को 1.25 लाख करोड़ का विशेष पैकेज दिया है. नीतीश को कोई अधिकार नहीं है कि बिहार के विकास को रोके.
उन्होंने कहा कि 1977 में जेपी के नेतृत्व में जिस कांग्रेस का विरोध कर नीतीश एवं लालू आये. आज उन्हीं का साथ हो लिये. लालू और नीतीश ने 25 साल तक बिहार के विकास को रोके रखा. सबसे ज्यादा बिहार से आईएएस एवं आईपीएस हैं. जिस बिहार के युवा ने पूरे देश को सम्मान और समृद्ध दिया.
वह बिहार का विकास नहीं कर सका. वर्ष 2005 में लालू प्रसाद के जंगलराज के खात्मे का भाजपा ने संकल्प लिया. अकेले यह काम भाजपा नहीं कर सकती थी. इसलिए नीतीश को साथ लिया. लेकिन नीतीश ने बिहार में मिले जनादेश का अपमान कर यहां के लोगों के पीठ में खंजर घोंप दिया. जिस लालू के खिलाफ जनादेश मिला. उसी से हाथ मिला लिये.
भाजपा विकास की बात करती हैं. पूरे देश में जहां भी भाजपा की सरकार है, वहां बेहतर सड़क, स्वास्थ्य सेवा, 24 घंटे तीन फेज बिजली उपलब्ध है. लेकिन बिहार में गरीब अस्पताल भी पहुंच जायें तो उनका इलाज नहीं हो पाता. अस्पताल में दवा नहीं है.
यहां रास्ते में गड्ढा है या गड्ढे में रास्ता , पता नहीं चलता. आज बिहारी भाईयों को पढ़ाई, कमाई एवं दवाई के लिए बाहर जाना पड़ता है. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में आपने भाजपा को अपार समर्थन दिया. इसके एक साल बाद प्रधान मंत्री ने बिहार के लोगों के लिए विशेष पैकेज की घोषणा की. नीतीश कहते हैं कि उन्हें पैकेज की जरूरत नहीं है.
नीतीश को क्या हक है, वह बिहार का विकास को रोकें. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि अब नीतीश एवं लालू आरक्षण को लेकर भ्रम फैला रहे हैं कि भाजपा की सरकार आयेगी तो आरक्षण समाप्त कर देगी.
उन्होंने लोगों से पूछते हुए कहा कि भाजपा के बारे में नीतीश को ही पता है क्या ? भाजपा पिछड़े, अति पिछड़े एवं आदिवासियों के आरक्षण में कोई बदलाव नहीं करेगी. अमित शाह ने कहा कि आप बिहार में ऐसी सरकार चुने जो केंद्र के साथ कंधे से कंधा मिला कर चलें. केंद्र ने प्रधान मंत्री मुद्रा योजना शुरू की. अब गरीब भी बैंक से लोन ले सकेंगे. जन धन योजना के तहत 15 करोड़ लोगों का खाता खुलवाया गया.
सभा को संबोधित करते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय ने कहा कि इस बार लड़ाई इस बात की है कि बिहार में केंद्र से सहयोग वाली सरकार बनेगी या केंद्र का विरोध करने वाली सरकार.
आज नीतीश ने बिहार की राजनीति को दोराहे पर खड़ा कर दिया है. 8 नवंबर की दोपहर नीतीश कुमार को राज्यपाल के समक्ष इस्तीफा सौंपना पड़ेगा. श्री पांडेय ने कहा कि राजग गठबंधन में बंगला है, जिसमें पंखा भी लगा है और टेलिफोन भी है. घर के आगे कमल का फूल है. जो सुख एवं समृद्धि का प्रतीक है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें