34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दो वाहनों की टक्कर में आठ लोग घायल, भर्ती

सोनो : एनएच 333 जमुई-चकाई मुख्य मार्ग के बटिया घाटी स्थित चिरेन पुल पर बीते शुक्रवार की रात्रि एक ट्रक द्वारा बोलेरो को टक्कर मारने से उस पर सवार आठ लोग घायल हो गये. घायलों में तीन महिलाएं भी थी. टक्कर के बाद अनियंत्रित ट्रक दुर्घटनाग्रस्त होकर चिरेन पुल के नीचे गिरने से बाल बाल […]

सोनो : एनएच 333 जमुई-चकाई मुख्य मार्ग के बटिया घाटी स्थित चिरेन पुल पर बीते शुक्रवार की रात्रि एक ट्रक द्वारा बोलेरो को टक्कर मारने से उस पर सवार आठ लोग घायल हो गये. घायलों में तीन महिलाएं भी थी. टक्कर के बाद अनियंत्रित ट्रक दुर्घटनाग्रस्त होकर चिरेन पुल के नीचे गिरने से बाल बाल बच गया.

सूचना मिलते ही घटना स्थल पर बटिया स्थित सीआरपीएफ जवान पहुंचे व घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोनो इलाज हेतु भेजा. घायलों की पहचान दरभंगा जिला अंतर्गत बहादुरपुर थाना क्षेत्र के कमलपुर पंचायत निवासी 50 वर्षीय नगीना देवी व 55 वर्षीय उनके पति शंभु प्रसाद सिंह, 50 वर्षीय मिनी देवी व उनके पति विष्णुदेव यादव, 45 वर्षीय शीला देवी, 60 वर्षीय फूलो देवी, 55 वर्षीय देबू यादव, 60 वर्षीय गनौरी मंडल के रूप में की गयी. ये सभी लोग देवघर से पूजा कर अपने घर लौट रहे थे.

बटिया के चिरेन पुल के समीप पूर्व से दुर्घटनाग्रस्त एक ट्रक के खड़े होने के कारण ट्रक संख्या बीआर06ए-5881 नंबर का एक दस चक्का ट्रक अनियंत्रित हो गया व बोलेरो से जा टकराया. बोलेरो सवार सभी घायलों को सुरक्षाबलों द्वारा रात्रि में ही अस्पताल भेज दिया गया था. जहां सभी घायलों के प्रारंभिक इलाज किया गया. बताते चलें कि बटिया घाटी का चिरेन पुल दुर्घटना के लिहाज से काफी खतरनाक है. पुल पर बड़े बड़े गड्ढे है. बीते कुछ समय से दर्जनों दुर्घटनाएं हो चुकी है लेकिन प्रशासन इस ओर उदासीन बना हुआ है. न तो पुल पर बने गड्ढे की मरम्मती की जा रही है और न ही दुर्घटना को रोकने के उपाय खोजे जा रहे है. प्रभात खबर द्वारा बीते सप्ताह इस पुल व इसके ऊपर के जर्जर सड़क के कारण दुर्घटना की आशंका व्यक्त करती खबर छापा गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें