28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सड़कों पर सन्नाटा भारत-पाक मैच . टीवी से चिपके रहे लोग

क्रिकेट को लेकर बाजार में पसरा सन्नाटा जमुई : लंदन के ओवल मैदान पर रविवार को खेले गये भारत पाकिस्तान के बीच चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले के दौरान लोग टीवी से चिपके रहे. भारतीय समयानुसार अपराह्न तीन बजे से शुरू हुए मुकाबले को देखने के लिए लोग तीन बजे से टीवी के समीप जम […]

क्रिकेट को लेकर बाजार में पसरा सन्नाटा

जमुई : लंदन के ओवल मैदान पर रविवार को खेले गये भारत पाकिस्तान के बीच चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले के दौरान लोग टीवी से चिपके रहे. भारतीय समयानुसार अपराह्न तीन बजे से शुरू हुए मुकाबले को देखने के लिए लोग तीन बजे से टीवी के समीप जम गये थे.
रविवार होने के कारण लोगों ने जमकर इस मुकाबले का लुत्फ उठाया. बाजारों में जगह-जगह पर लोग भीड़ लगा कर मैच का आनंद लेते दिखे. इस दौरान सड़कों पर सन्नाटा सा पसर गया था.अमुमन शाम के वक्त बाजार में लगने वाली भीड़ मैच के कारण गायब हो गयी थी. क्रिकेट प्रेमी रौशन कुमार सिंह, बंटी सिंह, मनोज सिंह, राजा कुमार आदि ने बताया कि इस मुकाबले को लेकर हम बीते दो दिनों से उत्साहित थे.
भारत और पाकिस्तान की टीमों के आमने सामने होने के चलते इस मुकाबले का मजा चार गुणा बढ़ गया है. सभी ने कहा कि केवल विराट कोहली का बल्ला ही पाकिस्तान को धूल चटाने के लिए काफी है. बताते चलें कि लंदन के ओवल ग्राउंड पर भारत पाकिस्तान के बीच चैंपियंस ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला खेला जा रहा है. जिसमें भारत ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. समाचार लिखे जाने तक लोगों का उत्साह चरम पर था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें