28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

HSBC ने जॉन फ्लिंट को बनाया नया CEO

लंदन : लंदन स्थित बैंक एचएसबीसी ने जॉन फ्लिंट को अपना नया मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) बनाया है. वह स्टुअर्ट गुलिवर की जगह लेंगे. बैंक नेगुरुवारको एक बयान जारी कर बताया कि अभी खुदरा बैंकिंग तथा संपत्ति प्रबंधन के कंट्री हेड फ्लिंट 21 फरवरी से नया पदभार संभाल लेंगे. बैंक के चेयरमैन मार्क टकर ने […]

लंदन : लंदन स्थित बैंक एचएसबीसी ने जॉन फ्लिंट को अपना नया मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) बनाया है. वह स्टुअर्ट गुलिवर की जगह लेंगे.

बैंक नेगुरुवारको एक बयान जारी कर बताया कि अभी खुदरा बैंकिंग तथा संपत्ति प्रबंधन के कंट्री हेड फ्लिंट 21 फरवरी से नया पदभार संभाल लेंगे.

बैंक के चेयरमैन मार्क टकर ने कहा कि फ्लिंट के पास एचएसबीसी की विरासत की गहरी समझ और उसके प्रति सम्मान है. उनके पास बैंक को नयी पीढ़ी के लिए तैयार करने का जज्बा भी है.

फ्लिंट ने कहा कि वह इस जिम्मेदारी से काफी सम्मानित हैं. उन्होंने इससे पहले बैंक के लिए हांग कांग, सिंगापुर, इंडोनेशिया, थाईलैंड, भारत, बहरीन, अमेरिका और ब्रिटेन में काम किया हुआ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें