34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जेम्स बॉन्ड अभिनेता डेनियल क्रेग शूटिंग के दौरान हुए चोटिल

बॉलीवुड के जानेमाने एक्टर डेनियल क्रेग 24वीं जेम्स बांड फिल्म ‘स्पेक्ट्रे’ के सेट पर दोबारा चोटिल हो गए. हॉलीवुड की एक वेबसाइट के अनुसार 46 साल के क्रेग इस फिल्म में लीड रोल निभा रहे हैं. फिल्‍म के एक सीन के दौरान वे घायल हो गये थे. फिल्म ‘स्पेक्ट्रे’ को सेम मेंडिस डायरेक्ट कर रहे […]

बॉलीवुड के जानेमाने एक्टर डेनियल क्रेग 24वीं जेम्स बांड फिल्म ‘स्पेक्ट्रे’ के सेट पर दोबारा चोटिल हो गए. हॉलीवुड की एक वेबसाइट के अनुसार 46 साल के क्रेग इस फिल्म में लीड रोल निभा रहे हैं. फिल्‍म के एक सीन के दौरान वे घायल हो गये थे. फिल्म ‘स्पेक्ट्रे’ को सेम मेंडिस डायरेक्ट कर रहे हैं.

खबरों के अनुसार फिल्म का एक सीन फिल्माते हुए क्रेग सड़कों पर तेज रफ्तार गाड़ी का पीछा कर रहे थे. क्रेग सिल्वर रंग की एस्टन मार्टिन डीबी 10 चला रहे थे. जैसे ही उनकी गाड़ी दौड़ते हुए बीच के रास्ते पर पहुंची वह सड़क पर टकरा गई.

इस तेज रफ्तार सीन के लिए गाड़ी में दो स्टीयरिंग का इस्तेमाल किया गया था और उसे असल में एक स्टंटमैन चला रहा था. खबरों के मुताबिक यह घटना और बड़ी हो सकती थी क्‍योंकि क्रेग का सिर कार के इंटीरियर से जा टकराया था. हादसे के तुरंत बाद चिकित्सक को बुलाया गया लेकिन चिकित्‍सक के अनुसार चोट ज्‍यादा गहरी नहीं थी.

अगले दिन क्रेग हालांकि शूटिंग को स्टंटमैन के भरोसे छोड़कर रोम चले गए. वहीं उम्‍मीद जताई जा रही है कि फिल्‍म 6 नवंबर को रिलीज होगी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें