34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

…अब ”टारगेटेड अटैक” का निशाना बनी सुपरमॉडल कारा डेलावीन, न्‍यूड फोटो लीक

सोशल मीडिया में हैकरों का हॉलीवुड सेलिब्रिटीज की लीक हुई फोटोज पोस्ट करना जारी है.मशहूर टेलिविजन स्टार किम करदाशियां और वैनेसा हजेंस की न्यूड तस्वीरें लीक होने के बाद अब सुपरमॉडल कारा डेलावीन का नाम सामने आया है. वहीं अभिनेत्री अन्ना केंड्रिक की भी तस्वीरें लीक हुई है जिसमें उन्‍होंने कामोत्तेक कपड़े पहने हुए हैं. […]

सोशल मीडिया में हैकरों का हॉलीवुड सेलिब्रिटीज की लीक हुई फोटोज पोस्ट करना जारी है.मशहूर टेलिविजन स्टार किम करदाशियां और वैनेसा हजेंस की न्यूड तस्वीरें लीक होने के बाद अब सुपरमॉडल कारा डेलावीन का नाम सामने आया है. वहीं अभिनेत्री अन्ना केंड्रिक की भी तस्वीरें लीक हुई है जिसमें उन्‍होंने कामोत्तेक कपड़े पहने हुए हैं.

लीक हुईं फोटोज खुद की खींची हुई हैं और इन पर्सनल तस्वीरों को ऑनलाइन मेसेज ‘4चैन’, ‘रेडिट’ और ट्विटर पर शेयर किया गया है. वहीं आपको बता दे कि कुछ सप्ताह पहले जेनिफर लॉरेंस और केट अपटन को भी निशाना बनाया जा चुका है. फोटोज में दिखने वाली महिला किम कार्दाशियां जैसी है लेकिन उसके हाथ में वेडिंग रिंग नहीं है.

वही यह साफ तौर पर पता नहीं चल पा राह है कि यह तस्वीर कब खींची गई. हैकरों ने 1 सितंबर को जेनिफर लॉरेंस सहित कई एक्ट्रेस की न्यूड तस्वीरों को हैक करने के बाद लीक कर दिया था.हैकरों ने इन तस्वीरों को ऐपल के ‘आईक्लाउड’ से हैक किया था.

एक वेबसाइट के अनुसार एक्ट्रेस ऑब्रे प्लाजा, मैरी केट ओल्सेन, हैडन पैनेटिएर और लीली सोबिस्की के भी प्राइवेट फोटोज और विडियोज लीक हुए हैं. कंपनी ने हैकरों के इस काम को ‘टारगेटेड अटैक’ बताया था. सितंबर की शुरुआत में केट अपटन, एवरिल लैविग्ने और गैब्रिएल यूनियन की तस्वीरें भी हैक हो चुकी हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें