27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जेनिफर एनिस्टन ने मंगेतर से अलग होनेवाली अफवाहों को किया खारिज

लॉस एंजिलिस: सगाई की अंगूठी के बिना बाहर घूमने गईं अमेरिकी अभिनेत्री जेनिफर एनिस्टन ने अपने मंगेतर जस्टिन थेरॉक्स से रिश्ता टूटने की अफवाहों को सिरे से खारिज कर दिया. उन्‍होंने कहा है कि वे उनसे शादी करेंगी लेकिन अभी कोई जल्‍दी नहीं है. वे दोनों एकदूसरे से जुडे हुये है. एस शोबिज की खबर […]

लॉस एंजिलिस: सगाई की अंगूठी के बिना बाहर घूमने गईं अमेरिकी अभिनेत्री जेनिफर एनिस्टन ने अपने मंगेतर जस्टिन थेरॉक्स से रिश्ता टूटने की अफवाहों को सिरे से खारिज कर दिया. उन्‍होंने कहा है कि वे उनसे शादी करेंगी लेकिन अभी कोई जल्‍दी नहीं है. वे दोनों एकदूसरे से जुडे हुये है.

एस शोबिज की खबर के मुताबिक, ‘फ्रेंड्स’ सीरीज की अदाकारा एनिस्टन ने अपनी अंगूठी की सिर्फ सफाई कराने के लिए ही उसे उतारा था. उनकी अंगूठी में आठ कैरेट के हीरे जडे हैं.

खबर में कहा गया है कि,’ सभी लोग शांत रहें. अंगूठी की सफाई हो चुकी है और अब यह वापस उगंली में आ गई है.’ एनिस्टन ने अगस्त 2012 में थेरॉक्स के साथ सगाई की थी लेकिन उन्हें शादी करने की फिलहाल कोई जल्दी नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें