31.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

…तो इसलिए हॉलीवुड अभिनेत्री ईवा लोंगोरिया चला रही हैं स्तन कैंसर अभियान

लॉस एंजिलिस : हॉलीवुड की अभिनेत्री ईवा लोंगोरिया को उम्मीद है कि वह ऐसा कुछ करेंगी जिससे स्तन कैंसर के प्रति लोगों की जागरूकता बढ़ेगी और इससे पीड़ित महिलाएं समय रहते अपना इलाज करा पायेंगी. हालांकि, 42 वर्षीय स्टार ने बताया कि उसकी बहन भाग्यशाली थी कि उसे स्तन कैंसर होने का समय रहते पता […]

लॉस एंजिलिस : हॉलीवुड की अभिनेत्री ईवा लोंगोरिया को उम्मीद है कि वह ऐसा कुछ करेंगी जिससे स्तन कैंसर के प्रति लोगों की जागरूकता बढ़ेगी और इससे पीड़ित महिलाएं समय रहते अपना इलाज करा पायेंगी. हालांकि, 42 वर्षीय स्टार ने बताया कि उसकी बहन भाग्यशाली थी कि उसे स्तन कैंसर होने का समय रहते पता चल गया. पीपुल मैग्जीन की खबर के मुताबिक, ईवा ने कहा कि इस बीमारी के कारण उसका परिवार अभी भी डरा हुआ है.
ईवा ने कहा, यह कुछ साल पहले की बात है. मैंने कुछ नहीं कहा (उस समय) क्योंकि यह निजी चीजें थी. यह मेरी विशेष जरूरतमंद बहन के लिए भी आवश्यक था क्योंकि वह बहुत मुश्किल दौर से गुजर रही थी. उन्होंने कहा अब मुझे लगता है कि कितने लोग इस बीमारी के बारे में जानते हैं.
क्या मैं ऐसा कुछ कर सकती हूं कि इस बीमारी को लेकर जागरूकता फैले और लोगों को समय रहते इसका पता चल सके.
क्या मैं इस बीमारी से ग्रस्त महिलाओं को इलाज की खातिर वित्तीय सहायता देने के लिए कुछ कर सकती हूं. मुझे लगता है कि मैं कर सकती हूं, उम्मीद है कि मैं कुछ जरूर करूंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें