27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फाइनल से पहले भारत ने हमारे खिलाफ साजिश रची : पाकिस्‍तानी हॉकी कोच

कराची : पाकिस्तानी हॉकी टीम के कोच शहनाज शेख ने आरोप लगाया है कि जर्मनी के खिलाफ चैंपियन्स ट्रॉफी फाइनल से पहले खिलाडियों पर दबाव बनाना भारत की साजिश थी. पाकिस्तान इस मैच में 2-0 से हार गया था. पाकिस्तानी खिलाडियों ने भुवनेश्वर में भारत के खिलाफ सेमीफाइनल में संघर्षपूर्ण जीत के बाद ओछी हरकतें […]

कराची : पाकिस्तानी हॉकी टीम के कोच शहनाज शेख ने आरोप लगाया है कि जर्मनी के खिलाफ चैंपियन्स ट्रॉफी फाइनल से पहले खिलाडियों पर दबाव बनाना भारत की साजिश थी. पाकिस्तान इस मैच में 2-0 से हार गया था.

पाकिस्तानी खिलाडियों ने भुवनेश्वर में भारत के खिलाफ सेमीफाइनल में संघर्षपूर्ण जीत के बाद ओछी हरकतें की थी और भारतीय दर्शकों की तरफ गलत इशारे किये थे. इसके कारण उसके दो खिलाडियों अमजद अली और मोहम्मद तौसिक पर प्रतिबंध लगाया गया था. पूर्व ओलंपियन शेख ने धोखेबाजी का आरोप लगाया और कहा कि छोटी घटना को बढ़ा चढ़ाकर पेश कर दिया गया.

शेख ने कहा, भारत के खिलाफ सेमीफाइनल में जीत के बाद हमारे खिलाडी जिस तरह से जश्न मना रहे थे उसे बढा चढाकर पेश किया गया और जिस तरह से जर्मनी के खिलाफ फाइनल से पहले हमें दबाव में लाया गया वह भारतीय साजिश थी. वे नहीं चाहते थे कि हम खिताब जीतें. शेख ने इसके साथ ही शिकायत की कि टीम को वाघा सीमा से वापसी करते समय किसी तरह की सुरक्षा प्रदान नहीं की गयी.
उन्होंने कहा, यह लंबी यात्रा थी और हमें किसी तरह की सुरक्षा प्रदान नहीं की गयी क्योंकि इससे पहले इस मार्ग पर बसों पर पत्थर फेंकने की घटनाएं हुई है. जब सेमीफाइनल में हमने भारत को हराया इसके तुरंत बाद हमारे प्रति रवैया बदल गया और इससे हम पर फाइनल से पहले दबाव बना.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें