30.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

टैरी वॉल्श भारतीय पुरुष हॉकी टीम के कोच बने रहेंगे, नये अनुबंध का ऑफर

नयी दिल्ली :भारतीय पुरुष हॉकी टीम के कोच टैरी वॉल्श ने अपना इस्तीफा वापस ले लिया. टैरी वाल्श के इस्तीफे के बाद भारतीय खेल प्राधिकरण उन्हें मनाने में जुटा था. गौरतलब है कि भुगतान विवाद के कारण भारतीय पुरुष हाकी टीम के मुख्य कोच टैरी वाल्श ने इस्तीफा दिया था. इस ऑस्ट्रेलियाई को आश्वासन दिया […]

नयी दिल्ली :भारतीय पुरुष हॉकी टीम के कोच टैरी वॉल्श ने अपना इस्तीफा वापस ले लिया. टैरी वाल्श के इस्तीफे के बाद भारतीय खेल प्राधिकरण उन्हें मनाने में जुटा था. गौरतलब है कि भुगतान विवाद के कारण भारतीय पुरुष हाकी टीम के मुख्य कोच टैरी वाल्श ने इस्तीफा दिया था.

इस ऑस्ट्रेलियाई को आश्वासन दिया गया है कि उनकी चिंताओं का निदान किया जाएगा तथा उन्हें नया अनुबंध मिलेगा.खेल मंत्रालय और साई अधिकारियों के साथ बैठक के बाद 60 वर्षीय वाल्श ने इस्तीफा नहीं देने का फैसला किया जिससे देश के हॉकी समुदाय ने राहत की सांस ली.

वाल्श के फैसले की घोषणा खेल मंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने की. उन्होंने ट्वीट किया, मुझे खुशी है कि साई के प्रयासों के बाद टैरी वाल्श टीम के साथ बने रहेंगे. भारतीय हॉकी के उज्ज्वल भविष्य के लिए आगे टिकी है निगाह. भारतीय खेल प्राधिकरण ( साई ) ने बयान जारी करके बैठक के बारे में विस्तार से बताया और साफ किया कि इंचियोन एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक जीतने वाली भारतीय टीम के कोच रहे वाल्श का उनके साथ कोई वित्तीय मसले नहीं हैं.

भारतीय खेल प्राधिकरण के महानिदेशक जिजी थामसन ने मसला हल करने का आश्वासन देते हुए कहा है कि वह चाहते हैं कि यह आस्ट्रेलियाई कोच पद पर बने रहे. थामसन ने कहा कि उन्होंने कल अपने दफ्तर में वाल्श से मुलाकात की और उन्हें पद पर बने रहने के लिए मनाने की कोशिश की.

उन्होंने कहा, मैंने वाल्श से मुलाकात की जब वह साइ आये थे. उन्होंने कहा कि साइ से उनका कोई मसला नहीं है. मामला सुलझ जायेगा. हम चाहते हैं कि वह पद पर बने रहे. वाल्श ने भी संकेत दिया था कि वह नया अनुबंध मिलने पर अपने फैसले पर पुर्निवचार कर सकते हैं.

उन्होंने कहा था, थकान का मसला तो है ही लेकिन मेरा मानना है कि मेरे मौजूदा अनुबंध में बदलाव की जरुरत है. हम सभी देख रहे हैं कि इसे किस तरह फिर से बनाया जा सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें