27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

दिल्ली वेवराइडर्स की नजरें हॉकी इंडिया लीग 2015 खिताब पर

नयी दिल्ली : अगले महीने से हॉकी इंडिया लीग की शुरुआत हो रही है. इस लीग का खिताब अगले महीने शुरू हो रहे हॉकी इंडिया लीग के तीसरे सत्र में खिताबी जीत पर नजरें गड़ाने वाली दिल्ली वेवराइडर्स के मुख्य कोच सेड्रिक डिसूजा ने आज कहा कि वह चैंपियंस ट्रॉफी के मैच देखकर विरोधी खिलाड़ियों […]

नयी दिल्ली : अगले महीने से हॉकी इंडिया लीग की शुरुआत हो रही है. इस लीग का खिताब अगले महीने शुरू हो रहे हॉकी इंडिया लीग के तीसरे सत्र में खिताबी जीत पर नजरें गड़ाने वाली दिल्ली वेवराइडर्स के मुख्य कोच सेड्रिक डिसूजा ने आज कहा कि वह चैंपियंस ट्रॉफी के मैच देखकर विरोधी खिलाड़ियों के खेल का विश्लेषण करेंगे.

हीरो हॉकी इंडिया लीग का अगला सत्र 22 जनवरी से शुरू होगा. डिसूजा ने कहा , मैं लीग के तीसरे सत्र को लेकर काफी रोमांचित हूं. पिछले साल खिताबी जीत दर्ज करके अच्छा लगा लेकिन हमें पता है कि इस साल उतना आसान नहीं होगा क्योंकि हॉकी में काफी बदलाव आये हैं.

उन्होंने कहा , खिलाड़ियों ने फिटनेस और तकनीकी कौशल के मामले में काफी प्रगति की है. हम हाल ही में संपन्न चैंपियंस ट्रॉफी के मैच भी देखेंगे जिससे हमें खिलाड़ियों के बारे में जानने का मौका मिलेगा. लीग का पहला मैच रांची रेज और कलिंगा लांसर्स के बीच भुवनेश्वर में होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें