27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एचआइएल : रांची रेज ने मुंबई दबंग को हराया

रांची : एचआइएल सीजन-3 में रांची रेज ने शनिवार को दबंग मुंबई को 2-1 से हरा कर पहली जीत दर्ज की. दबंग मुंबई के होम ग्राउंड में यह मुकाबला खेला गया. दोनों टीमों के बीच जबर्दस्त मुकाबला हुआ. मैच के पहले क्वार्टर में दोनों टीमों की ओर से कोई गोल नहीं हो सका. मैच का […]

रांची : एचआइएल सीजन-3 में रांची रेज ने शनिवार को दबंग मुंबई को 2-1 से हरा कर पहली जीत दर्ज की. दबंग मुंबई के होम ग्राउंड में यह मुकाबला खेला गया. दोनों टीमों के बीच जबर्दस्त मुकाबला हुआ. मैच के पहले क्वार्टर में दोनों टीमों की ओर से कोई गोल नहीं हो सका.

मैच का दूसरा क्वार्टर भी गोलरहित रहा. मैच के तीसरे क्वार्टर के आठवें मिनट में मुंबई की ओर से बून टॉम ने गोल कर टीम को बढ़त दिलायी, लेकिन इसके ठीक दो मिनट बाद रांची रेज के बैरी मिडल्टन ने बराबरी का गोल दागा. इसके थोड़ी देर बाद मैच के 45वें मिनट में बैरी मिडल्टन ने अपना और टीम के लिए दूसरा गोल कर रांची रेज को 2-1 से बढ़त दिला दी. इसके बाद मैच खत्म होने तक दोनों टीमों को गोल करने के कई मौके मिले, लेकिन कोई गोल नहीं हो सका. रांची रेज अब अपने अगले मैच में 26 जनवरी को अपने होम ग्राउंड रांची में दिल्ली वेवराइडर्स से भिड़ेगी.

* आज रांची पहुंचेंगे धौनी के धुरंधर

रविवार को धौनी के धुरंधर रांची पहुंचेंगे. सोमवार को एस्ट्रोटर्फ स्टेडियम में शाम पांच बजे से उनकी भिड़ंत दिल्ली वेवराइडर्स से होगी. सीएम रघुवर दास मैच का उदघाटन करेंगे. इसकी पूर्व संध्या रविवार को शाम 6.30 से 7.30 बजे तक टीम अभ्यास करेगी. इससे पूर्व दिल्ली वेवराइडर्स भी रांची पहुंचेंगे और दोपहर 12.00 बजे से अभ्यास सत्र में हिस्सा लेंगे. मैच को लेकर स्टेडियम पूरी तरह तैयार है. स्टेडियम को रांची रेज के बैनरों व पोस्टरों से पाट दिया गया है. मैच की टिकटों की बिक्री भी जारी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें