36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एशिया कप हॉकी : बांग्लादेश के खिलाफ जीत की लय बरकरार रखने उतरेगा भारत

ढाका : जापान को 5-1 से हराने के बाद आत्मविश्वास से ओतप्रोत भारत बांग्लादेश के खिलाफ बुधवार को पुरुष हॉकी एशिया कप के दूसरे पूल मैच में जीत की लय कायम रखने उतरेगा. मनप्रीत सिंह की अगुवाई वाली भारतीय टीम को जापान के खिलाफ कल का मैच जीतने में कोई मशक्कत नहीं करनी पड़ी. शुरुआत […]

ढाका : जापान को 5-1 से हराने के बाद आत्मविश्वास से ओतप्रोत भारत बांग्लादेश के खिलाफ बुधवार को पुरुष हॉकी एशिया कप के दूसरे पूल मैच में जीत की लय कायम रखने उतरेगा. मनप्रीत सिंह की अगुवाई वाली भारतीय टीम को जापान के खिलाफ कल का मैच जीतने में कोई मशक्कत नहीं करनी पड़ी.

शुरुआत में जापान ने चौथे मिनट में बराबरी का गोल किया लेकिन इसके बाद भारत ने वापसी का कोई मौका नहीं दिया. जापानी टीम जवाबी हमले बोलने में नाकाम रही. नये कोच के मार्गदर्शन में पहला टूर्नामेंट खेल रही भारतीय टीम ने हर क्वार्टर में गोल किये. उसके लिये एस वी सुनील, ललित उपाध्याय, रमनदीप सिंह और हरमनप्रीत सिंह ने गोल दागे. नये कोच शोर्ड मारिने ने उम्मीद जताई है कि उनके खिलाडी कल और उम्दा प्रदर्शन करेंगे.

भारत ने एशिया कप हॉकी के पहले मैच में जापान को 5-1 से रौंदा

उन्होंने कहा, बतौर कोच मैं कभी संतुष्ट नहीं होता लिहाजा मैं सौ फीसदी खुश नहीं हूं. मेरा मानना है कि हम इससे बेहतर प्रदर्शन कर सकते थे. अब शुरुआती मैच के दबाव से निकलने के बाद हम अगले मैच में बेहतर प्रदर्शन कर सकेंगे. बांग्लादेश को कल पहले मैच में पाकिस्तान ने 7-0 से हराया. भारतीय कोच ने कहा, यदि हम अपनी रणनीति पर अमल कर सके तो जरुर जीतेंगे.
बांग्लादेश के कप्तान रशील महमूद ने कहा कि उनकी टीम पिछली हार को भुलाकर जीतने के इरादे से उतरेगी. उन्होंने कहा, पाकिस्तान के खिलाफ हम अच्छा नहीं खेल सके और कई गलतियां की. यह खराब शुरुआत थी जिससे हमारा आत्मविश्वास गिरा. हम भारत के खिलाफ वापसी करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें