36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रेमी ने की आत्महत्या

पहले प्रेमिका झूली फांसी के फंदे से, फिर बरही : बरही में प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर अपने-अपने घरों में आत्महत्या कर ली. घटना मंगलवार की है. पहली घटना दिन के करीब 12 बजे घटी. बताया जाता है कि 17 वर्षीय किशोरी ने बरही बाजार स्थित अपने घर में पंखे से झूल कर फांसी लगा […]

पहले प्रेमिका झूली फांसी के फंदे से, फिर
बरही : बरही में प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर अपने-अपने घरों में आत्महत्या कर ली. घटना मंगलवार की है. पहली घटना दिन के करीब 12 बजे घटी. बताया जाता है कि 17 वर्षीय किशोरी ने बरही बाजार स्थित अपने घर में पंखे से झूल कर फांसी लगा ली. वह दिलीप प्रसाद की पुत्री थी. इसी वर्ष उसने इंटर की परीक्षा दी थी.
इस घटना के ठीक एक घंटे के बाद उसके प्रेमी अमित कुमार (20) ने अपने अफीमकोठी स्थित घर में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. वह सुरेश रजक का पुत्र था.
घटना की सूचना मिलने के लोग वहां के लोग सकते में हैं. युवती के पिता दिलीप प्रसाद मधेसिया का बरही बाजार में डीजे साउंड का कारोबार है, जबकि अमित कुमार दिलीप प्रसाद के यहां काफी दिनों से काम करता था. वह शादीशुदा था और दो बच्चों का पिता था. दोनों के बीच प्रेम संबंध था. बताया जाता है कि अभिभावक उसकी शादी की बात चला रहे थे. किशोरी की छोटी बहन ने सबसे पहले अपनी बहन को फंदे से झूलता देखा और लोगों को सूचना दी.
उस वक्त अमित दुकान में ही था. परिवार के लोगों के साथ ही अमित ने किशोरी को फंदे से नीचे उतारा. उसके बाद उसे बरही सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मौत की पुष्टि होते ही अमित सीधे अपना घर पहुंचा और उसने भी वहां फांसी लगा ली. बरही पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए हजारीबाग भेज दिया है. मृतका ने कोई सुसाइडल नोट छोड़ा है या नहीं, पुलिस इसकी जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें