38.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

श्रीराम के जयकारे से भक्तिमय हुआ माहौल

हजारीबाग : श्री चैत्र रामनवमी का तीसरा मंगला जुलूस मंगलवार को जिले भर में निकला. बजरंग बली का गदा, महावीरी झंडा व ढोल-ताशा के साथ कई मुहल्लों से जुलूस निकाला. वहीं महिलाओं ने भी बड़ा अखाडा से हनुमान मंदिर तक भव्य मंगला जुलूस निकाला. इस दौरान जयश्री राम.. के नारों से पूरा वातावरण भक्तिमय बना […]

हजारीबाग : श्री चैत्र रामनवमी का तीसरा मंगला जुलूस मंगलवार को जिले भर में निकला. बजरंग बली का गदा, महावीरी झंडा व ढोल-ताशा के साथ कई मुहल्लों से जुलूस निकाला. वहीं महिलाओं ने भी बड़ा अखाडा से हनुमान मंदिर तक भव्य मंगला जुलूस निकाला. इस दौरान जयश्री राम.. के नारों से पूरा वातावरण भक्तिमय बना रहा. महिलाओं द्वारा निकाले गये मंगला जुलूस में शीला देवी, स्नेहलता समेत कई महिलाओं से बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया.
वहीं विभिन्न क्लबों के मंगला जुलूस में युवाओं की भागीदारी अधिक रही. पेगौडा चौक से शशिभूषण केसरी के नेतृत्व में दिन में मंगला जुलूस निकला. शहर के विभिन्न मार्गों से जुलूस गुजरा. संदीप पांडेय, किशन कुमार, कृष्ण कुमार, कुणाल सिन्हा, मोहित वर्मा सहित कई लोग जुलूस में शामिल हुए. वहीं सभी हनुमान मंदिरों में भी भक्तों की भीड़ लगी रही. सुबह से ही पूजा अर्चना में लोग जुट गये थे. वहीं केरेडारी में बजरंग दल के जिलाध्यक्ष संजय चौबे के नेतृत्व में मंगला जुलूस निकला. यहां ग्रामीण काफी संख्या में शामिल हुए.
टाटीझरिया के डुमर में निकला मंगला जुलूस : टाटीझरिया. प्रखंड के डुमर में रामनवमी को लेकर गाजे-बाजे के साथ मंगला जुलूस निकाला गया. जुलूस में क्षेत्र के बच्चे, बूढ़े, युवा व महिलाएं भी शामिल हुए. इस दौरान जय श्रीराम..जय बजरंग बली के उद्घोष से माहौल भक्तिमय हो गया. मंगला जुलूस में सुखदेव पांडेय, दशरथ सिंह, सूर्यदेव सिंह, छोटेलाल सिंह, गणपत सिंह, उमेश ठाकुर, भुवनेश्वर पासवान, नारायण यादव, सीताराम राणा, मूलचंद ठाकुर व नरेश ठाकुर आदि मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें