36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तीन घरों से नकदी सहित तीन लाख के जेवरात चोरी

टंडवा. कुमरागं कला के कई गांवों में चोरी की वारदात हुई. जानकारी के अनुसार रविवार देर रात चोरों ने तीन घरों में धावा बोल कर नकद राशि सहित तीन लाख रुपये के जेवरात की चोरी कर ली. पुलिस इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी मदन मोहन सिंह ने घटनास्थल पर जाकर छानबीन की. जानकारी के मुताबिक कन्हाई […]

टंडवा. कुमरागं कला के कई गांवों में चोरी की वारदात हुई. जानकारी के अनुसार रविवार देर रात चोरों ने तीन घरों में धावा बोल कर नकद राशि सहित तीन लाख रुपये के जेवरात की चोरी कर ली.

पुलिस इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी मदन मोहन सिंह ने घटनास्थल पर जाकर छानबीन की. जानकारी के मुताबिक कन्हाई साव की मां के घर से दो हजार रुपये नकद, चांदी के जेवरात व आवश्यक दस्तावेज, कुमरागं खुर्द निवासी आदित्य साहू के घर से 1.10 लाख रुपये नकद, 40 ग्राम सोने व 250 ग्राम चांदी के जेवरात तथा राधारमण चौधरी के घर से दो हजार रुपये नकद चोरी हुआ है.

उक्त घरों में चोरी करने के बाद चोरों ने कुमरागं कला निवासी प्रेम विकास उर्फ मंटू सिंह के घर धावा बोला, लेकिन घर के सदस्यों द्वारा शोर मचाये जाने पर वो भाग निकले.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें