36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दो पक्षों के बीच पथराव के बाद धारा 144 लागू

चतरा: शहर के खैनीगोला रोड में रविवार को दो पक्षों के बीच हुई पथराव की घटना के बाद धारा 144 लागू कर दी गयी. एसडीओ नंदकिशोर लाल ने बताया कि शहर में शांति बहाल होने के बाद धारा 144 हटा ली जायेगी. शांति भंग करनेवालों को बख्शा नहीं जायेगा. शहर में शांति-व्यवस्था बनाये रखने के […]

चतरा: शहर के खैनीगोला रोड में रविवार को दो पक्षों के बीच हुई पथराव की घटना के बाद धारा 144 लागू कर दी गयी. एसडीओ नंदकिशोर लाल ने बताया कि शहर में शांति बहाल होने के बाद धारा 144 हटा ली जायेगी. शांति भंग करनेवालों को बख्शा नहीं जायेगा. शहर में शांति-व्यवस्था बनाये रखने के लिए कई स्थानों पर दंडाधिकारियों की प्रतिनियुक्त की गयी है.

मालूम हो कि खैनीगोला स्थित जागृति क्लब के पास रविवार देर शाम लाइट लगाने को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद उत्पन्न हो गया. दोनों ओर से जम कर पत्थरबाजी हुई, जिससे चार लोग घायल हो गये. एक दुकान व एक बाइक को भी नुकसान पहुंचा. घायलों का इलाज सदर अस्पताल में किया गया. उक्त मामले में कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. मौके पर पहुंच कर पुलिस ने स्थिति पर नियंत्रण किया.


क्लब के लोगों ने बताया की खैनीगोला-शहादत चौक रोड में लाइट लगा रहे थे. इसी दौरान दूसरे पक्ष के लोग विवाद करने लगे. मामला बढ़ता देख डीसी संदीप सिंह व एसपी अंजनी कुमार झा उक्त स्थल पर पहुंचे. खैनीगोला रोड को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया. क्लब के सदस्यों का आरोप है कि पुलिस ने मामला शांत कराने के बजाय क्लब के सदस्यों को निशाना बनाया. पुलिस के प्रति लोगों में रोष व्याप्त है. घटना के बाद डीसी व एसपी ने सदर थाना में बैठक की. साथ ही लोगों से शांति बनाये रखने की अपील की. बैठक में पहुंचे एक पक्ष के लोगों ने एसडीपीओ व थाना प्रभारी रामअवध सिंह के प्रति नाराजगी जतायी. साथ ही दोषियों की शिनाख्त कर अविलंब गिरफ्तार करने की मांग की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें