34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

ट्रेकर ने बाइक को मारी टक्कर, दंपती घायल

रामगढ़: एनएच-23 कोठार में गुरुवार को अज्ञात ट्रेकर ने विपरीत दिशा से जा रही बाइक (जेएच02एबी-8401) में सीधी टक्कर मार दी. इस घटना में बाइक पर सवार पति-पत्नी व बच्ची (पांच माह) गिर गये. जख्मी पति – पत्नी को स्थानीय लोगों की मदद से सदर अस्पताल ले जाया गया. सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार कर […]

रामगढ़: एनएच-23 कोठार में गुरुवार को अज्ञात ट्रेकर ने विपरीत दिशा से जा रही बाइक (जेएच02एबी-8401) में सीधी टक्कर मार दी. इस घटना में बाइक पर सवार पति-पत्नी व बच्ची (पांच माह) गिर गये. जख्मी पति – पत्नी को स्थानीय लोगों की मदद से सदर अस्पताल ले जाया गया. सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार कर रिम्स रेफर कर दिया गया. रिम्स में दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है.
दोनों की पहचान नहीं की जा सकी थी. बताया जा रहा है कि दोनों करमा बरकट्ठी निवासी हैं. जबकि बाइक उनके परिचित की बतायी जा रही है. घटना के बाद ट्रेकर चालक भागने में सफल रहा. घटना में बच्ची को भी हल्की चोट लगी है. वर्तमान में बच्ची रामगढ़ थाना में सुरक्षित है.
घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस, लोगों ने की सड़क जाम : घटना के विरोध में ग्रामीणों ने मुख्य सड़क को जाम कर दिया. घटना की सूचना पर डीएसपी मुख्यालय वीरेंद्र कुमार चौधरी, सीओ सह बीडीओ अमृता कुमारी, थाना प्रभारी विद्यावती ओहदार घटनास्थल पहुंचे. ग्रामीणों ने बताया कि बाइक छत्तरमांडू की ओर जा रही थी. इसी बीच कोठार में विपरीत दिशा से आ रहे अज्ञात ट्रेकर ने मोटरसाइकिल को सामने से टक्कर मार दी. बारिश का फायदा उठा कर ट्रेकर चालक वाहन लेकर भागने में सफल रहा. ग्रामीणों ने लगभग दो घंटे तक सड़क को जाम कर दिया. ग्रामीणों का कहना था कि सड़क के किनारे घर है, लेकिन रफ्तार कम करने के लिए स्पीड ब्रेकर नहीं लगाया गया है. पदाधिकारियों ने ग्रामीणों को समझा कर सड़क जाम को हटाया.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें