31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कैदी के धर्मांतरण मामले में डीसी ने मांगी रिपोर्ट

गुमला: गुमला डीसी श्रवण साय ने जेल में बंद हत्या के विचाराधीन कैदी छोटू भुईयां के धर्मांतरण मामले में जांच रिपोर्ट मांगी है. छोटू द्वारा धर्मांतरण की बात कहने के बाद डीसी ने जांच का आदेश दिया था. जांच टीम में जेल अधीक्षक रॉबर्ट, एसडीओ केके राजहंस व एसडीपीओ भूपेंद्र प्रसाद राउत शामिल हैं. डीसी […]

गुमला: गुमला डीसी श्रवण साय ने जेल में बंद हत्या के विचाराधीन कैदी छोटू भुईयां के धर्मांतरण मामले में जांच रिपोर्ट मांगी है. छोटू द्वारा धर्मांतरण की बात कहने के बाद डीसी ने जांच का आदेश दिया था. जांच टीम में जेल अधीक्षक रॉबर्ट, एसडीओ केके राजहंस व एसडीपीओ भूपेंद्र प्रसाद राउत शामिल हैं. डीसी के निर्देश को अब एक सप्ताह हो गया.

इसके बावजूद अभी तक अधिकारियों ने जांच रिपोर्ट डीसी को नहीं सौंपी है. इससे डीसी नाराज हैं. डीसी ने जांच टीम के अधिकारियों को पत्र लिख कर 24 घंटे के अंदर जांच रिपोर्ट प्रस्तुत करने के लिए कहा है. डीसी ने बताया कि छोटू ने धर्मांतरण की बात कही है.

इसकी जांच के लिए टीम बनायी गयी है. जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी. ज्ञात हो कि छोटू भुईयां हत्या के एक मामले में जेल में है. जेल में ही एक धर्मगुरु द्वारा उसका धर्मांतरण कराने का मामला सामने आया है. छोटू ने इस संबंध में आवेदन सौंपा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें