31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

घटना: साइकिल से घर लौट रहा था, गाेली मार कर मजदूर की हत्या

घाघरा: घाघरा थाना के नवनी गांव में पत्थर तोड़ाई का काम करने वाले मजदूर शनि उरांव (60) की गोली मार कर हत्या कर दी गयी. गोली मारने से पूर्व अपराधियों ने उसे साबल से पीटा. घटना रविवार देर शाम की है. हत्या की सूचना पर घटना स्थल पहुंची पत्नी बिरसमुनी देवी व बच्चे रातभर शव […]

घाघरा: घाघरा थाना के नवनी गांव में पत्थर तोड़ाई का काम करने वाले मजदूर शनि उरांव (60) की गोली मार कर हत्या कर दी गयी. गोली मारने से पूर्व अपराधियों ने उसे साबल से पीटा. घटना रविवार देर शाम की है. हत्या की सूचना पर घटना स्थल पहुंची पत्नी बिरसमुनी देवी व बच्चे रातभर शव के पास बैठे रहे. ठंड से बचने के लिए परिजन आग जला कर खुले आसमान के नीचे बैठे रहे, ताकि जंगली जानवर शव को नुकसान न पहुंचा सके. लेकिन पुलिस रात को घटना स्थल नहीं पहुंची. हालांकि पुलिस का कहना है कि रात को हत्या की सूचना नहीं मिली. अगर सूचना मिलती, तो रात को ही शव को कब्जे में कर लेते.

पुलिस सोमवार की सुबह को पहुंची और शव को कब्जे में लिया. हत्या किसने व क्यों की है, इसका पता नहीं चला है. हत्या की सूचना पर एसडीपीओ भूपेंद्र प्रसाद राउत घटना स्थल पहुंचे और मामले की जांच की. एसडीपीओ ने कहा कि शनि की हत्या किस कारण से हुई है, इसका पता नहीं चला है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

शनि साइकिल से घर आ रहा था

पत्नी बिरसमुनी ने बताया कि उसका पति शनि पत्थर विक्रेता जयंत जायसवाल के पत्थर लीज स्थल पर पत्थर तोड़ने का काम करता था. रविवार को वह मजदूरी करने गया था. शाम को साइकिल से लौट रहा था, तभी मोटर साइकिल से पहुंचे दो अपराधियों ने रास्ते में शनि को रोक लिया. शनि से उसका साबल छीन कर उसी से मारा, फिर गोली मार कर भाग गये. जिस जगह गोली मारी गयी, उससे थोड़ी दूर कुछ लोग उरद मिसनी का काम कर रहे थे. गोली की आवाज सुन कर वे लोग घटना स्थल पहुंचे, लेकिन तबतक अपराधी वहां से भाग गये थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें