33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

हादसे में ठेकेदार की मौत

होटल के समीप गाड़ी ने बाइक में मारी टक्कर गुमला : गुमला शहर के जाने-माने ठेकेदार सिसई रोड निवासी अजीत साहू (40) की सड़क हादसे में मौत हो गयी. उनके दो दोस्त घायल हैं. दोनों की स्थिति नाजुक है, जिन्हें रांची रिम्स रेफर कर दिया गया है. अजीत गुमला शहरी क्षेत्र में नगर परिषद से […]

होटल के समीप गाड़ी ने बाइक में मारी टक्कर

गुमला : गुमला शहर के जाने-माने ठेकेदार सिसई रोड निवासी अजीत साहू (40) की सड़क हादसे में मौत हो गयी. उनके दो दोस्त घायल हैं. दोनों की स्थिति नाजुक है, जिन्हें रांची रिम्स रेफर कर दिया गया है. अजीत गुमला शहरी क्षेत्र में नगर परिषद से सड़क व नाली निर्माण का ठेका लिया है.

पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, सड़क हादसे में अजीत की मौत हुई है. जानकारी के अनुसार, गुरुवार की रात अजीत अपने दो दोस्तों के साथ बाइक से कहीं जा रहे थे. इसी क्रम में पालकोट रोड स्थित पटियाला हाउस होटल के समीप पीछे से एक गाड़ी ने बाइक में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि तीनों बाइक से कुछ दूर जा गिरे. मौके पर मौजूद लोगों ने तीनों को अस्पताल लाया गया. इनकी स्थिति नाजुक देखते हुए तीनों को रांची रिम्स रेफर कर दिया गया, लेकिन रांची कटहल मोड़ के समीप अजीत ने दम तोड़ दिया.

मरीज के परिजनों ने हंगामा किया

घायलों को जब अस्पताल लाया गया, उसी समय घाघरा में हुए सड़क हादसे के शिकार नौ-दस घायलों को भी अस्पताल में भरती कराया गया, जिससे अफरा तफरी का माहौल बन गया.

रात को ड्यूटी में सिर्फ एक चिकित्सक मनोज सुरीन के होने के कारण मरीज के परिजनों ने जम कर हंगामा किया. सिर्फ एक चिकित्सक से दोनों सड़क हादसे के घायलों का इलाज करना संभव नहीं हो पा रहा था. जिसके बाद परिजनों ने हंगामा शुरू किया. परिजनों ने डीसी श्रवण साय को फोन कर अस्पताल में चिकित्सक नहीं होने की सूचना दी. डीसी ने सीएस को फोन कर अविलंब चिकित्सक भेजने को कहा. सीएस ने डॉ पीसीके भगत, डॉ शिल्पा तिग्गा व एक अन्य महिला चिकित्सक को भेजा, तब मामला शांत हुआ. पुलिस को सूचना मिलने पर थानेदार राकेश कुमार व एसआइ परमानंद पासवान सदर अस्पताल पहुंच कर मरीजों की स्थिति का जायजा लिया.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें