26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नर्स ने कहा – खुद लगा लो ऑक्सीजन, पति ने ऑक्सीजन लगाया, थोड़ी देर बाद नर्स ने निकाल दी, मर गयीं महिला

गुमला : सदर अस्पताल में शनिवार को नर्स व डॉक्टर की लापरवाही से कुलाबीरा पंचायत के पंचायत समिति सदस्य तीज मोहन महली की 25 वर्षीय पत्नी पूनम देवी की मौत हो गयी. पूनम की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल में दो घंटे तक हंगामा किया. लोगों ने डॉक्टर से धक्का – मुक्की की है. […]

गुमला : सदर अस्पताल में शनिवार को नर्स व डॉक्टर की लापरवाही से कुलाबीरा पंचायत के पंचायत समिति सदस्य तीज मोहन महली की 25 वर्षीय पत्नी पूनम देवी की मौत हो गयी. पूनम की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल में दो घंटे तक हंगामा किया. लोगों ने डॉक्टर से धक्का – मुक्की की है.

बताया जा रहा है कि परिजन नर्स के साथ मारपीट करने के लिए खोज रहे थे. किसी प्रकार मामला को शांत कराया गया. तीजमोहन ने बताया कि शनिवार को दोपहर में पूनम का सांस फूलने लगा. तभी उसने ऑक्सीजन चढ़ाने के लिए नर्स से कहा. लेकिन नर्स ने कहा कि खुद ऑक्सीजन लगा लो. तीजमोहन अपनी पत्नी को बचाने के लिए बरामदे में रखे ऑक्सीजन के सिलेंडर को खीचकर महिला वार्ड में ले गया. इसके बाद वह खुद ऑक्सीजन अपनी पत्नी को चढ़ाया. इसके बाद तीजमोहन डॉक्टर को खोजने चला गया.
डॉ पीसीके भगत ने जांच के बाद रेफर कर दिया. तीजमोहन अपनी पत्नी को रांची ले जाने के लिए एंबुलेंस खोजा. लेकिन एंबुलेंस नहीं मिला. तभी पहले से एक मरीज को रांची ले जा रहे एंबुलेंस में पूनम को रांची ले जाने के लिए जगह मिली. जैसे ही तीजमोहन अपनी पत्नी को एंबुलेंस में बैठाने के लिए ले जा रहा था. नर्स ने ऑक्सीजन खोल दी. जिससे पूनम की कुछ देर के बाद मौत हो गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें