29.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

PHOTOS : 33 साल छोटी लड़की को डेट करनेवाले इस IRONMAN से लोगों ने पूछा – गर्लफ्रेंड है या बेटी…?

शोबिज के सबसे फिट सेलिब्रिटीज में से एक, एक्टर मिलिंद सोमन आजकल खूब चर्चा में हैं. वजह हैं उनकी कमसिन गर्लफ्रेंड,जिनका नाम अंकिता कोनवार और उम्र 18 साल बतायी जा रही है. दरअसल, 51 साल के मिलिंद पिछले कुछ दिनों से गर्लफ्रेंड अंकिता के साथ अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते आ रहे हैं. इन […]

शोबिज के सबसे फिट सेलिब्रिटीज में से एक, एक्टर मिलिंद सोमन आजकल खूब चर्चा में हैं. वजह हैं उनकी कमसिन गर्लफ्रेंड,जिनका नाम अंकिता कोनवार और उम्र 18 साल बतायी जा रही है.

दरअसल, 51 साल के मिलिंद पिछले कुछ दिनों से गर्लफ्रेंड अंकिता के साथ अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते आ रहे हैं. इन तस्वीरों में मिलिंद और अंकिता की बॉण्डिंग साफ नजर आ रही है.

देखते ही देखते, मिलिंद सोमन की ये तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो गयीं और इसलिए खबर भी बन गयी. इन तस्वीरों पर तरह-तरह के कमेंट्स भी आ रहे हैं.

जहां कुछ लोग मिलिंद की च्वाइस की दाद दे रहे हैं, वहीं कुछ लोग इस जोड़ी को बाप और बेटी की जोड़ी भी बताने से नहीं चूके. वैसे यह लाजिमी भी है, क्योंकि मिलिंद और उनकी गर्लफ्रेंड की उम्र में 33 साल का अंतर बताया जा रहा है.

मॉडलिंग के अलावा, सिनेमा, टीवी और एथलेटिक्स में अपनी एक्टिविटी के लिए जाने जानेवाले मिलिंद सोमन, अपनी इस कमसिन गर्लफ्रेंड के साथ अमेजन इंडिया फैशन वीक में नजर आये, इसके बाद से ही चर्चा में आ गये.

शोबिज इंडस्ट्री में सुपरमॉडल, मिस्टर फिट और आयरनमैन के रूप में मशहूर मिलिंद सोमन ने 2015 में 15 घंटे 19 मिनटकेभीतर आयरनमैन चैलेंज पूरा कर ‘आयरनमैन ऑफ इंडिया’ का खिताब जीता था.

ऐसे में लगता है कि वह तन से ही नहीं, बल्क मन से भी आयरनमैन हैं. 51 साल के इस आयरनमैन ने जब 18 साल की गर्लफ्रेंड अंकिता के साथ तस्वीर अपलोड की, तो यूजर्स ने उन्हें निशाने पर ले लिया. कई यूजर्स ने तो यह तक लिख दिया कि वह आपकी गर्लफ्रेंड है या बेटी?

लेकिन मिलिंद को इससे कुछ खास फर्क नहीं पड़ा. इंडिया टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, मिलिंद ने कहा, मुझे लगता है कि कई लोगों को यह बहुत अजीब लग रहा है. उन्हें शायद शॉक्ड हैं. जब उनसे यह पूछा गया कि क्या आप दोनों एक दूसरे के होने जा रहे हैं, तो मिलिंद ने कहा कि हम पिछले 4 साल से साथ हैं.

कभी दूरदर्शन चैनल पर कैप्टन व्योम के किरदार में नजर आने वाले मिलिंद सोमन, पिछले दिनों रिलीज हुई सैफ अली खान स्टारर फिल्म ‘शेफ’ में नजर आये थे. 51 साल की उम्र में भी वह एक्टिंग, मॉडलिंग और स्पोर्ट्स में काफी एक्टिव हैं, इसलिए ऐसा लगता है कि उनके लिए उम्र महज एक नंबर भर है!

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें