25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पद्मश्री मुकुंद नायक के हाथों हुआ फिल्म ”माटी” का पोस्टर रिलीज

फिल्म ‘माटी’ गरीब और लाचार इंसानों का दंबग और जमीन माफिया द्वारा किया गया अत्याचार उजागर करती है. यह पूरी तरह से पारिवारिक फिल्म है और झारखंड के दर्शक इसमें अपनेपन का एहसास कर पायेंगे. फिल्म ‘माटी’ में रमन गुप्ता और वर्षा ऋतु की रोमांटिक केमिस्ट्री दर्शकों पसंद आयेगी. फिल्म में बॉलीवुड कलाकार ब्रज गोपाल […]

फिल्म ‘माटी’ गरीब और लाचार इंसानों का दंबग और जमीन माफिया द्वारा किया गया अत्याचार उजागर करती है. यह पूरी तरह से पारिवारिक फिल्म है और झारखंड के दर्शक इसमें अपनेपन का एहसास कर पायेंगे.

फिल्म ‘माटी’ में रमन गुप्ता और वर्षा ऋतु की रोमांटिक केमिस्ट्री दर्शकों पसंद आयेगी. फिल्म में बॉलीवुड कलाकार ब्रज गोपाल को छोड़कर सभी कलाकार झारखंड से हैं.

फिल्म में मुख्य कलाकार रमन गुप्ता, वर्षा ऋतु, शिखा स्वरूप, मोनिका मुंडू, निरंजन साहू, प्रीतम अधिकारी, संतोष सावन, विमलेश, आरजे पप्पू गुप्ता, मदन मोहन आदि हैं.

फिल्म के निर्माता मनीष गुप्ता, निर्देशक शम्स दुर्रानी. क्रिएटिव निर्देशन और कहानी गुड्डू जान की है. सह निर्माता पंकज कुमार हैं, फिल्म ‘माटी’ छठ पर्व के बाद रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें