34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

प्याज लदे वाहन में होली के लिए लायी गयी थी शराब

गिरफ्तार धंधेबाजों को उत्पाद विभाग ने भेजा जेल गोपालगंज : प्याज के वाहन में छिपा कर लायी गयी शराब के मामले में उत्पाद विभाग ने शनिवार को कई खुलासे किये हैं. अंगरेजी शराब के साथ पकड़े गये धंधेबाजों ने थावे में शराब की सप्लाइ करने का खुलासा किया है. पुलिस ने गिरफ्तार दोनों धंधेबाजों को […]

गिरफ्तार धंधेबाजों

को उत्पाद विभाग ने भेजा जेल
गोपालगंज : प्याज के वाहन में छिपा कर लायी गयी शराब के मामले में उत्पाद विभाग ने शनिवार को कई खुलासे किये हैं. अंगरेजी शराब के साथ पकड़े गये धंधेबाजों ने थावे में शराब की सप्लाइ करने का खुलासा किया है. पुलिस ने गिरफ्तार दोनों धंधेबाजों को जेल भेजने के बाद थावे में छापेमारी की तैयारी शुरू कर दी है. उत्पाद विभाग के अवर निरीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि यूपी के गोरखपुर के रहनेवाले धंधेबाज मुन्ना गुप्ता तथा धीरज गुप्ता पहली बार शराब की सप्लाइ करने के लिए गोपालगंज आये थे. होली के लिए शराब लायी जा रही थी. पिकअप वैन के अंदर छोटी-बड़ी 1956 बोतल शराब कार्टन में रखी गयी थी. शराब के ऊपर से प्याज से भरे बैग को रख दिया गया था, ताकि पुलिस को शक न हो. कार्रवाई के बाद पुलिस ने सब्जी के वाहनों की भी जांच शुरू कर दी है. यूपी से आनेवाली सब्जी समेत अन्य सामग्री के वाहनों की जांच की जा रही है.
दो लोग शराब के नशे में गिरफ्तार : उत्पाद विभाग की टीम ने यूपी से शराब पीकर आ रहे दो लोगों को गिरफ्तार किया. उत्पाद विभाग के अवर निरीक्षक अविनाश कुमार ने बताया कि शुक्रवार की रात शराब पीकर दोनों युवक घर आ रहे थे. ब्रेथ एनालाइजर मशीन से जांच करने के बाद दोनों शराबियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया.
बाइक की भी विशेष जांच : रंगों का त्योहार होली नजदीक आते ही उत्पाद विभाग ने छोटे-बड़े सभी वाहनों की जांच शुरू कर दी है. बाइक की डिक्की से लेकर पैदल आनेवाले लोगों के झोले की भी जांच की जा रही है. कुचायकोट के बथना, सासामुसा समेत विभन्न बॉर्डर इलाके में उत्पाद विभाग की टीम जांच कर रही है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें