36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

करेंट से मौत का मामला 12 लोग अब भी लापता

हादसे के बाद ट्रैक्टर से नर्तकी और अन्य कलाकार भी हैं लापता भोरे : भोरे थाना क्षेत्र के हुस्सेपुर टोला रावा रक्ता में करेंट से हादसा होने के बाद ट्रैक्टर पर सवार 12 लोग अब भी लापता हैं. पुलिस छह लोगों को ही बरामद कर पायी है. जिनमें पांच लोगों की मौत होने की पुष्टि […]

हादसे के बाद ट्रैक्टर से नर्तकी और अन्य कलाकार भी हैं लापता

भोरे : भोरे थाना क्षेत्र के हुस्सेपुर टोला रावा रक्ता में करेंट से हादसा होने के बाद ट्रैक्टर पर सवार 12 लोग अब भी लापता हैं. पुलिस छह लोगों को ही बरामद कर पायी है. जिनमें पांच लोगों की मौत होने की पुष्टि हो चुकी है. रात होने के कारण अन्य लापता लोगों का कोई सुराग नहीं मिल सका. ग्रामीणों ने बताया कि जब हादसा हुआ तो, ट्रैक्टर पर सवार पांच लोग जिस मुद्रा में नाच रहे थे, उसी मुद्रा में मौत होने के बाद ट्रैक्टर पर बिजली तार से चिपके हुए थे.
पुलिस ने घटना की जानकारी मिलने पर तत्काल बिजली कंपनी को सूचना देकर करेंट प्रवाह को बंद करा दिया. करेंट प्रवाह बंद होने के बाद स्थानीय लोगों की मदद से झुलसी नर्तकी को इलाज के लिए भोरे रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं, करीब एक घंटे बाद शव को ट्रैक्टर से नीचे उतारा गया. पुलिस ने बताया कि ट्रैक्टर पर सवार चार पुरुष व एक नर्तकी की मौत हुई है.
टोला कल्याणपुर के लक्ष्मीपुर निवासी रवि पाल व परतिया के जीतन यादव की मौत होने के बाद ग्रामीणों ने पुष्टि मौके पर कर दी. वहीं, दो अन्य मृतक व एक नर्तकी की पहचान नहीं हो पायी. हालांकि, पुलिस ने ऑर्केस्ट्रा संचालक को मौके पर बुलाया है. संचालक के आने के बाद मृतकों की पहचान होने की बात बतायी जा रही है.
ट्रैक्टर का चालक भी है लापता : करेंट से मौत होने के बाद से ट्रैक्टर का चालक लापता है. पुलिस जब घटना स्थल पर पहुंची तो, मृतकों का शव पड़ा हुआ था. जख्मी अवस्था में पड़ी नर्तकी मिली. इसके अलावा ट्रैक्टर पर सवार दूसरा प्रत्यक्षदर्शी नहीं मिला. करेंट हादस होने के बाद ट्रैक्टर चालक व साउंड ऑपरेटर कहां हैं, पुलिस तलाश रही है.
बढ़ सकती है मृतकों की संख्या : हादसे में मृतकों की संख्या बढ़ सकती है. पुलिस के मुताबिक छह लोग करेंट से झुलसे, जिसमें पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी है. वहीं, भोरे रेफरल अस्पताल के डॉक्टरों के मुताबिक हादसे में गंभीर रुप से झुलसी एक नर्तकी को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर किया गया है. जबकि, अन्य लोग लापता हैं. ग्रामीणों ने बताया कि हादसे के बाद एक नर्तकी और एक कलाकार का शव चार सौ मीटर दूर खेत में मिला. पुलिस ने पहले दो शवों के मिलने की पुष्टि की. लेकिन, बाद में खोजबीन करने पर शव मिलने की संख्या बढ़ती गयी. ऐसे में मृतकों की संख्या बढ़ाने की आशंका जतायी जा रही है.
लापता लोगों की तलाश करने पहुंची पुलिस टीम: ट्रॉली से लापता 12 लोगों की तलाश में पुलिस जुटी रही. देर शाम को हथुआ एसडीपीओ म इम्तेयाज अहमद, विजयीपुर, कटेया, फुलवरिया, उचकागांव थाना की पुलिस बुला ली गयी. लापता लोगों की तलाश शुरू हो गयी. ऑर्केस्ट्रा के ट्रॉली पर कौन कौन लोग सवार थे. उनकी तलाश शुरू हो गयी है. आखिर वे लोग वारदात के दौरान कहां गायब हो गये. कही ऐसा तो नहीं की करेंट से कही एकाद और लोगों की मौत हो गयी. तमाम आशंकाओं का जवाब पुलिस खोज रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें