27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झुलसी नर्तकी नहीं दे पायी बयान, गोरखपुर रेफर

सदर अस्पताल में पहुंची पुलिस टीम ने घायल के बयान लेने का िकया प्रयास डॉक्टरों ने नर्तकी की हालत गंभीर होने पर मेडिकल कॉलेज किया रेफर गोपालगंज : भोरे थाना क्षेत्र के हुस्सेपुर टोला रावा रक्ता में करेंट से हुई दर्दनाक घटना के बाद सदर अस्पताल में पुलिस टीम पहुंच गयी. पुलिस ने भोरे रेफरल […]

सदर अस्पताल में पहुंची पुलिस टीम ने घायल के बयान लेने का िकया प्रयास

डॉक्टरों ने नर्तकी की हालत गंभीर होने पर मेडिकल कॉलेज किया रेफर
गोपालगंज : भोरे थाना क्षेत्र के हुस्सेपुर टोला रावा रक्ता में करेंट से हुई दर्दनाक घटना के बाद सदर अस्पताल में पुलिस टीम पहुंच गयी. पुलिस ने भोरे रेफरल अस्पताल से रेफर होकर आयी नर्तकी का बयान लेने की कोशिश की. लेकिन, स्थिति गंभीर होने के कारण नर्तकी बयान नहीं दे सकी. डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद नर्तकी को बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया.
एंबुलेंस से झुलसी नर्तकी को मेडिकल कॉलेज भेजा गया. इमरजेंसी वार्ड के चिकित्सक ने बताया कि करेंट से नर्तकी के शरीर का करीब 95 फीसदी हिस्स झुलस चुका है. बोलने की स्थिति में भी नहीं है. हालत चिंताजनक होने के कारण रेफर किया गया है. वहीं, सदर अस्पताल में दारोगा राम प्रवेश राय, दिलकश कुमार के आलवा नगर थाना के अन्य पुलिस पदाधिकारी कैंप हुए थे.
करेंट हादसा की सूचना पर अलर्ट रहा स्वास्थ्य विभाग
भोरे में करेंट से दर्दनाक हादसा होने की सूचना मिलते ही सिविल सर्जन ने सदर अस्पताल और रेफरल अस्पताल भोरे में सभी कर्मियों को अलर्ट कर दिया. भोरे रेफर होकर आनेवाले मरीजों का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया. सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में स्वास्थ्य कर्मियों के अलावा अतिरिक्त चिकित्सक को तैनात किया गया था. वर्न से संबंधित मेडिसीन इलाज के लिए पर्याप्त मात्रा में मंगा लिया गया था. अस्पताल उपाधीक्षक डॉ पीसी प्रभात के अलावा अन्य मेडिकल अफसर इमरजेंसी वार्ड में देर रात तक अलर्ट दिखे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें