28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नवरात्र में मिलेगी 21 घंटे नियमित बिजली

शहर में सुबह-शाम िकया जा रहा िवजिट अब नहीं हो रही िबजली की कटौती गोपालगंज : शारदीय नवरात्र में शहरवासियों को 21 घंटे बिजली मिलेगी. इसको लेकर बिजली कंपनी की जिला इकाई ने तैयारी लगभग पूरी कर ली है. नवरात्र में श्रद्धालुओं को बिजली की उचित सुविधा देने के लिए कंपनी के अधिकारी जी-जान से […]

शहर में सुबह-शाम िकया जा रहा िवजिट
अब नहीं हो रही िबजली की कटौती
गोपालगंज : शारदीय नवरात्र में शहरवासियों को 21 घंटे बिजली मिलेगी. इसको लेकर बिजली कंपनी की जिला इकाई ने तैयारी लगभग पूरी कर ली है. नवरात्र में श्रद्धालुओं को बिजली की उचित सुविधा देने के लिए कंपनी के अधिकारी जी-जान से लगे हुए हैं. इन दिनों सुबह-शाम पूरे शहर का विजिट किया जा रहा है और कमी पाये जाने पर उसे ठीक कराया जा रहा है.
शहर के दो फीडरों को बिजली आपूर्ति देनेवाले हजियापुर पावर सब स्टेशन को कंपनी के तकनीशियनों ने दुरुस्त कर लिया है. यहां पर पिछले सप्ताह दस मेगावाट का पावर ट्रांसफॉर्मर लगाया गया था, जो अब सुचारु रूप से सप्लाई दे रहा है. इससे फीडर वन व टू में अब बिजली की कटौती नहीं हो रही है और लोगों को लगातार सप्लाई की सुविधा मिल रही है. वहीं, बिजली कंपनी द्वारा प्रतिदिन तीन घंटे मेंटेनेंस कार्य किया जा रहा है, जिससे शहरवासियों को अनवरत बिजली सप्लाई मिल सके. कंपनी के अभियंताओं की देखरेख में बिजली मिस्त्री तकनीकी कमियों को दूर कर रहे हैं. सुबह में आठ से नौ, अपराह्न में दो से तीन और रात में नौ से दस बजे तक शर्ट डाउन लेकर मेंटेनेंस व तकनीकी कमियों को दूर करने का काम किया जा रहा है.
पावर सब स्टेशन से फीडर तीन को सप्लाई
कंपनी के अधिकारी ने कहा िक अरार मोड़ स्थित पावर सब स्टेशन में भी मेंटेनेंस काम पूरा हो गया है. इससे फीडर तीन को सप्लाई दी जाती है.
इस फीडर में भी अनवरत बिजली सप्लाई दी जा रही है. प्रभात खबर ने हजियापुर पावर सब स्टेशन में आयी खराबी से संबंधित मामले को 19 सितंबर से 24 सितंबर तक उजागर किया. इसके बाद हजियापुर पावर सब स्टेशन में नया मेगा ट्रांसफाॅर्मर लगा कर बिजली की निर्बाध आपूर्ति की जा रही है. उपभोक्ताओं ने प्रभात खबर की इस पहल की सराहना की है.
क्या कहते हैं अधिकारी
हजियापुर पावर सब स्टेशन में नया मेगा ट्रांसफाॅर्मर लगाकर सप्लाई शुरू कर दी गयी है. प्रतिदिन तीन घंटे तक मेंटेनेंस कार्य किया जा रहा है. नवरात्र में अनवरत बिजली सप्लाई दी जायेगी.
सौरभ कुमार, कार्यपालक अभियंता, एनबीपीडी कंपनी लिमिटेड

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें