36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शहर में चाकूबाजी कांड में दो और उपद्रवी गिरफ्तार

गोपालगंज : शहर में शुक्रवार की देर शाम हुए उपद्रव के मामले में पुलिस ने दो और आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया. दोनों की गिरफ्तारी घर से की गयी. पूछताछ के बाद पुलिस ने रविवार को जेल भेज दिया. फतहां और राजेंद्रनगर के बीच शुक्रवार को चाकूबाजी हुई थी. दो राहगीर समेत चार लोगों को […]

गोपालगंज : शहर में शुक्रवार की देर शाम हुए उपद्रव के मामले में पुलिस ने दो और आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया. दोनों की गिरफ्तारी घर से की गयी. पूछताछ के बाद पुलिस ने रविवार को जेल भेज दिया. फतहां और राजेंद्रनगर के बीच शुक्रवार को चाकूबाजी हुई थी. दो राहगीर समेत चार लोगों को चाकू लगा था.

सदर अस्पताल से इलाज के बाद दो घायलों की स्थिति गंभीर होने पर डॉक्टरों ने गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया था. पुलिस ने इस मामले में दो अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज की थी, जिसमें शनिवार को चार उपद्रवियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया. वहीं, दो अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी रविवार को की गयी. पुलिस ने रजनीश कुमार को आंबेडकर चौक से तथा राहुल कुमार को तुरकहा से गिरफ्तार किया है.

नगर थाना के इंस्पेक्टर संजय कुमार ने कहा कि उपद्रव में शामिल किसी भी आरोपित को पुलिस नहीं छोड़ेगी. दोषी को हर हाल में गिरफ्तार किया जायेगा. इंस्पेक्टर ने बताया कि गिरफ्तार के लिए अलग-अलग टीम बनायी गयी है, जो आरोपितों की तलाश में विभिन्न ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें