24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

UP चुनाव को लेकर लालू ने लिया बड़ा फैसला, पढ़ें

गोपालगंज : राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने आज कहा कि आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी अपने उम्मीदवार चुनावी मैदान में नहीं उतारेगी और धर्मनिरपेक्ष शक्तियों के पक्ष में काम करेगी. अपने पैतृक जिला गोपालगंज में आज पत्रकारों से बातचीत में लालू ने कहा कि राजद आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में अपने […]

गोपालगंज : राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने आज कहा कि आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी अपने उम्मीदवार चुनावी मैदान में नहीं उतारेगी और धर्मनिरपेक्ष शक्तियों के पक्ष में काम करेगी. अपने पैतृक जिला गोपालगंज में आज पत्रकारों से बातचीत में लालू ने कहा कि राजद आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में अपने उम्मीदवार चुनावी मैदान में नहीं उतारेगा.

बीजेपी को पराजित करना है-लालू

उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी का मुख्य उद्देश्य भाजपा और आरएसएस नीत सांप्रदायिक शक्तियों को पराजित करना है. लालू ने कहा कि उनकी पार्टी उत्तर प्रदेश में धर्मनिरपेक्ष शक्तियों के पक्ष में काम करेगी. यह पूछे जाने पर कि क्या वह समाजवादी पार्टी की मदद करेंगे, लालू ने कहा कि समाजवादी पार्टी प्रमुख मुलायम सिंह यादव उनके समधी हैं और वह उनका निश्चित तौर पर विशेष ख्याल रखते हैं.

यूपी चुनाव से दूर रहेगी पार्टी-लालू

लालू ने जहां उत्तर प्रदेश चुनाव से अपनी पार्टी को दूर रखने की घोषणा की है, वहीं बिहार में महागंठबंधन सरकार में शामिल जदयू पड़ोसी राज्य में सक्रिय है. बिहार के मुख्यमंत्री और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार बसपा प्रमुख मायावती के विरोधी तथा आरके चौधरी की बहुजन समाज स्वाभिमान संघर्ष समिति द्वारा आयोजित छत्रपति साहू जी महाराज जयंती समारोह में भाग लेने आज लखनऊ गये हैं. नीतीश ने शराबबंदी को लेकर हाल के दिनों में उत्तर प्रदेश में करीब आधा दर्जन सभाएं की हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें