36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : गोपालगंज में साइड नहीं देने पर वृद्ध को मारी गोली

गोपालगंज : बिहार में एक बार फिर से सड़क पर साइड नहीं देने पर नाराज युवकों द्वारा एक वृद्ध को गाेली मार दिये जाने का मामला प्रकाश में आया है.गंभीर स्थितिमें घायलवृद्ध को बेहतर इलाजके लिए पीएमसीएच में रेफर किया गया है. मामला गोपालगंज जिले से जुड़ा है. जहांसोमवारको साइड नहीं देने से नाराज बाइक […]

गोपालगंज : बिहार में एक बार फिर से सड़क पर साइड नहीं देने पर नाराज युवकों द्वारा एक वृद्ध को गाेली मार दिये जाने का मामला प्रकाश में आया है.गंभीर स्थितिमें घायलवृद्ध को बेहतर इलाजके लिए पीएमसीएच में रेफर किया गया है. मामला गोपालगंज जिले से जुड़ा है. जहांसोमवारको साइड नहीं देने से नाराज बाइक सवार युवकों ने वृद्ध को दिनदहाड़े गोली मार दी.

मीडिया रिपोट्स के मुताबिक सोमवार को उचकागांव थाना के साखे मेंहुई इस गोलीबारी में गंभीर रूप से घायल वृद्ध को इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है. घायल वृद्ध का नाम मोइनुलहक बताया जा रहा है. जो उचकागाव के नौतन हरैया गांव के रहने वाले है. हक के मुताबिक वे आज सुबह अपने गांव से बाइक से अपने बेटी के ससुराल बड़हरिया के हरपुर जा रहे थे तभी उचकागांव के साखे गांव के समीप साइड नहीं देने को लेकर एक बाइक पर सवार दो नवयुवको ने वृद्ध की गाड़ी रोक दी.

गाड़ी रोकने के बाद दोनों ने वृद्ध पर ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार कर दी. गोलीबारी में गंभीर रूप से घायल मोइनुल हक को पहले गोपालगंज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भरती कराया गया.बाद में उन्हें बेहतर इलाजके लिएपीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफबयान दर्ज करायागया है. फिलहाल अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें