29.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

हाइवा ने अधेड़ को कुचला, मौत

दुर्घटना. ललमटिया नीमा गेट के पास हुआ हादसा मृतक की पहचान करने में जुटी पुलिस बोआरीजोर : ललमटिया थाना क्षेत्र के नीमा गेट के पास हाइवा के धक्के से 40 वर्षीय व्यक्ति की मौत मौके पर ही हो गयी. मृतक की शिनाख्त नहीं हो पायी है. घटना सोमवार दोपहर तीन से चार बजे की है.व्यक्ति […]

दुर्घटना. ललमटिया नीमा गेट के पास हुआ हादसा

मृतक की पहचान करने में जुटी पुलिस
बोआरीजोर : ललमटिया थाना क्षेत्र के नीमा गेट के पास हाइवा के धक्के से 40 वर्षीय व्यक्ति की मौत मौके पर ही हो गयी. मृतक की शिनाख्त नहीं हो पायी है. घटना सोमवार दोपहर तीन से चार बजे की है.व्यक्ति पैदल सड़क पार कर रहा था. इस दौरान हाइवा ने उसे कुचल दिया. शरीर पर हाइवा का चक्का चढ़ जाने के कारण शव क्षत विक्षत हो गया है. सूचना पर ललमटिया थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. थाना प्रभारी मनोहर करमाली मामले की छानगीन कर रहे हैं.
कंपनी का हो सकता है हाइवा
अधेड़ को धक्का मारने के बाद काफी स्पीड से चालक हाइवा लेकर राजमहल परियोजना के जीरो कोयला लोडिंग प्वाइंट की ओर भाग गया. ग्रामीणों ने बताया कि इसीएल में कोयला ढ़ोने वाली प्राइवेट कंपनी का हाइवा हो सकता है.
घटनास्थल पर पहुंची कांग्रेस जिलाध्यक्ष
जानकारी मिलने पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष दीपिका पांडेय सिंह घटना स्थल पर पहुंची और मामले की जानकारी ली है. उन्होंने ललमटिया पुलिस को इसीएल प्रबंधन को बुलाने की बात कही. उनसे ललमटिया थाना प्रभारी मनोहर करमाली ने बातचीत की. थाना प्रभारी ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजे जाने व मंगलवार को वार्ता किये जाने की बात कही. थाना प्रभारी के आश्वासन के बाद शव को उठाने दिया.
शव को लाया गया थाना
थाना प्रभारी मनोहर करमाली ने बताया कि शव को उठा कर थाना लाया गया है. मंगलवार को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा जायेगा. प्रथम दृष्टया अधेड़ मृतक भिखारी प्रतीत हो रहा है.
शव को उठाने से ग्रामीणों ने पुलिस को रोका
इधर, नीमा गेट के पास से सड़क दुर्घटना में मारे गये अज्ञात व्यक्ति के शव को उठाने गयी पुलिस को ग्रामीणों व कांग्रेस कार्यकर्त्ताओं ने रोक दिया. कांग्रेस कार्यकर्त्ताओं व ग्रामीणों ने दुर्घटना का विरोध किया. कहा कि इस घटना की जिम्मेवारी कौन लेगा. जब तक इसीएल प्रबंधन दुर्घटना स्थल पर आकर मामले में बातचीत नहीं करती है शव को उठने नहीं दिया जायेगा. इसके अलावा अज्ञात शव का शिनाख्त अविलंब करने सहित मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग की गयी.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें