26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मोस्टवांटेड शहबाज धराया बड़ी खबर . लूटकांड सहित फिरौती के एक दर्जन मामले में है वांछित

गोड्डा : हत्या, आर्म्स एक्ट लूट सहित अन्य दर्जनों मामलों के आरोपित ललमटिया सहित महगामा का मोस्टवांटेड अपराधी शहबाज अंसारी को ललमटिया पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. सोमवार को उसे जेल भेज दिया गया है. शहबाज अंसारी द्वारा हाल के दिनों में ललमटिया थाना क्षेत्र में ही बैंक आफ इंडिया के एजेंट राहुल रंजन […]

गोड्डा : हत्या, आर्म्स एक्ट लूट सहित अन्य दर्जनों मामलों के आरोपित ललमटिया सहित महगामा का मोस्टवांटेड अपराधी शहबाज अंसारी को ललमटिया पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. सोमवार को उसे जेल भेज दिया गया है. शहबाज अंसारी द्वारा हाल के दिनों में ललमटिया थाना क्षेत्र में ही बैंक आफ इंडिया के एजेंट राहुल रंजन से डेढ़ लाख की लूट कर ली थी. दिनदहाड़े ही लूट की घटना को शहबाज ने अंजाम दिया था. एजेंट राहुल रंजन कहीं से राशि लेकर आ रहे थे.

इसी बीच शहबाज अंसारी सहित अन्य ने रेकी कर एजेंट को लूट लिया. इसको लेकर ललमटिया थाना में लूट का मामला दर्ज किया गया था. पुलिस शहबाज अंसारी की तलाश कर रही थी. पुलिस को जैसे ही गुप्त सूचना मिली ललमटिया थाना प्रभारी मनोहर करमाली ने शहबाज को पकड़ लिया. लूटकांड में शहबाज मुख्य रूप से आरोपित था. पुलिस ने शहबाज के घर लूटे गये बैग को भी बरामद किया गया है. हालांकि शहबाज के पास कोई राशि हाथ नहीं लगी है.

बैंक ऑफ इंडिया के एजेंट से डेढ़ लाख की लूट में था शामिल
कई आपराधिक मामलों में वांछित था शहबाज
शहबाज अंसारी इस क्षेत्र का मोस्ट वांटेड अपराधी है. ललमटिया, बोआरीजोर, महगामा, मेहरमा, बलबड्डा आदि थाना क्षेत्र में शहबाज पर लूट, हत्या, फिरौती के लिये धमकी आदि का मामला दर्ज है तथा कई मामले में तो यह वांछित भी है. पुलिस को शाहबाज अंसारी की तलाश थी. शहबाज तेज अपराधी है. पहले भी पकड़ा गया है. दुमका में जुवेनाइल का सहारा लेकर छूट गया था. इसीएल अधिकारियों को धमकी दिये जाने सहित कई मामले में शहबाज मुख्य आरोपित रहा है.
शहबाज पर लूट, हत्या सहित कई मामले दर्ज हैं विभिन्न थानों में
बोआरीजोर थाना कांड संख्या 64/09-आर्म्स एक्ट
बोआरीजोर थाना कांड संख्या-103/09-भादवि की धारा 395 लूट कांड
ललमटिया थाना कांड -33/10 27 आर्म्स एक्ट सहित मारपीट
बोआरीजोर थाना कांड संख्या-112/09-भादवि की धारा 452 में वांछित
मेहरमा थाना कांड संख्या-150/15-एमजीआर फिश प्लेट हटाये जाने से रेल बॉगी पलटने के मामला
ललमटिया थाना कांड संख्या-93/10 में हत्या का मामला
दुमका नगर थाना कांड संख्या-91/10 शस्त्र अधिनियम
ललमटिया थाना कांड -07/13,29/13 व 37/13 में विस्फोटक पदार्थ अधिनियम के तीन तीन मामले दर्ज हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें