36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#LakmeFashionWeek : इस ड्रेस में कहर ढा गयीं दिशा पटानी…! देखें PHOTOS

मुंबई में बुधवार को लैक्‍मे फैशन वीक की शुरुआत हुई और इस मौके पर बॉलीवुड के कई स्टार्स ने रैंप पर जलवे बिखेरे. इन सबके बीच शो-स्टॉपर रहीं दिशा पटानी, जिन्होंने अपने डैशिंग लुक्स से देखनेवालों को दीवाना बना दिया. जी हां, बॉलीवुड में ‘एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ से डेब्यू करनेवाली यूथ सेंसेशन […]

मुंबई में बुधवार को लैक्‍मे फैशन वीक की शुरुआत हुई और इस मौके पर बॉलीवुड के कई स्टार्स ने रैंप पर जलवे बिखेरे. इन सबके बीच शो-स्टॉपर रहीं दिशा पटानी, जिन्होंने अपने डैशिंग लुक्स से देखनेवालों को दीवाना बना दिया.

जी हां, बॉलीवुड में ‘एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ से डेब्यू करनेवाली यूथ सेंसेशन दिशा पटानी ने यहां डिजाइनर रितु कुमार के लिए रैंप वॉक किया. दिशा यहां रितु कुमार का स्‍वीट सरेंडर कलेक्‍शन में नजर आयीं.

दिशा ने रैंप पर उतरने से पहले कहा, मैं इसके लिए काफी एक्‍साइटेड हूं. मुझे अपना ड्रेस काफी पसंद आया है और अब मैं इसे पहन कर पोज देने के लिए तैयार हूं.

बताते चलें कि बॉलीवुड में टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड के रूप मशहूर हो चुकीं दिशा अक्सर अपने हॉट एंड ग्लैमरस इंस्टाग्राम फोटोज की वजह से सुर्खियों में रहतीं हैं. दिशा का यह बिंदास अंदाज लोगों को पसंद भी आता रहा है.

बहरहाल, बुधवार को इस फैशन इवेंट के पहले दिन रितु कुमार, मसाबा, श्‍वेता कपूर, संजय गर्ग और सोनल वर्मा जैसे डिजाइनर्स ने अपना कलेक्‍शन पेश किया और इन डिजाइनर्स के लिए दिशा पाटनी, कल्‍की कोचलिन, स्‍वरा भास्‍कर, सान्‍या मल्‍होत्रा सहित कई सेलेब्रिटीज रैंप पर नजर आये.

दिशा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर रैंप वॉक की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है – वरिष्ठ और टैलेंटेड डिजायनर्स में से एक रितु कुमार के लिए रैंप वॉक की. आप बहुत दयालु, खूबसूरत और विनम्र हैं. भगवान आपकी रक्षा करे. ढेर सारा प्यार.

लैक्‍मे फैशन वीक विंटर फेस्टिवल 2017, 20 अगस्‍त तक चलेगा. इस शो की शुरुआत रितु कुमार के शो से हुई है और सेलेब्रिटी डिजाइनर मनीष मल्‍होत्रा के शो से इसका होगा.

https://www.instagram.com/p/BX5lq4xAYSg/

बात करें फिल्मों की, तो दिशा जल्‍द ही टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्‍म ‘बागी 2’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्‍म के पहले भाग में टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर की जोड़ी नजर आ चुकी है. फिल्‍म का निर्देशन अहमद खान करेंगे.

#VogueBeautyAwards : दिशा पटानी ने ब्लैक बैकलेस ड्रेस में कुछ यूं बिखेरे जलवे…! देखें PHOTO

STUNNING ! ‘एमएस धोनी…’ फेम दिशा पटानी का यह ग्लैमरस फोटोशूट दीवाना बना देगा आपको…!

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें