27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गिरिडीह: तीन मकानों में पुलिस-प्रशासन का छापा, 15 करोड़ का पटाखा जब्त

गिरिडीह: गिरिडीह शहर के लक्ष्मी मुहल्ला व मुस्लिम बाजार के तीन मकानों में अवैध रूप से संचालित गोदामों में छापामारी कर प्रशासन ने पटाखों का जखीरा बरामद किया है. बरामद पटाखों की कीमत लगभग 15 करोड़ रुपये आंकी जा रही है. तीनों मकान के कुल 18 कमरों में पटाखे भरे हुए थे. शुक्रवार पूर्वाह्न 11 […]

गिरिडीह: गिरिडीह शहर के लक्ष्मी मुहल्ला व मुस्लिम बाजार के तीन मकानों में अवैध रूप से संचालित गोदामों में छापामारी कर प्रशासन ने पटाखों का जखीरा बरामद किया है. बरामद पटाखों की कीमत लगभग 15 करोड़ रुपये आंकी जा रही है.

तीनों मकान के कुल 18 कमरों में पटाखे भरे हुए थे. शुक्रवार पूर्वाह्न 11 बजे से एसडीओ विजया जाधव के साथ कई अधिकारी शहर के मुस्लिम बाजार में संचालित दुकानों की जांच कर रहे थे. इसी दौरान एसडीओ को जानकारी मिली कि कई गोदामों में अवैध तरीके से पटाखा रखा गया है. एसडीओ ने इसकी जानकारी डीसी उमाशंकर सिंह को दी. बताया कि शहर के लक्ष्मी मुहल्ला व मुस्लिम बाजार के कुछ मकानों के अंदर गोदाम बनाया गया है. इन गोदामों में भारी मात्रा में पटाखा रखा गया है.

छह मजदूर हिरासत में
छापामारी के क्रम में जब एसडीओ की नेतृत्व वाली टीम लक्ष्मी मुहल्ला के निर्माणाधीन तीन मंजिला मकान में पहुंची तो यहां पर बाहर से ताला बंद था. ताला को तोड़कर अधिकारी अंदर दाखिल हुए तो कुछ लोग पीछे से कूदकर भाग गये. यहां से छह मजदूरों को हिरासत में लिया गया.
डीसी-एसपी भी पहुंचे : शाम लगभग पांच बजे डीसी उमाशंकर सिंह व एसपी अखिलेश बी वारियर भी पहुंचे और सभी गोदामों को देखा. गोदाम में मिले पटाखों को पांच ट्रैक्टर व हाइवा पर लादकर बाजार समिति भेजा गया. साथ ही लगभग इससे अधिक मात्रा में जब्त किये गये पटाखों को दो से अधिक कमरे में सील कर रखा गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें