31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विहिप के स्थापना दिवस पर बगोदर में नगर भ्रमण

बगोदर : विश्व हिंदू परिषद का 53वां स्थापना दिवस मंगलवार को बगोदर में मनाया गया. इस दौरान नगर भ्रमण व बौद्धिक सभा का आयोजन किया गया. बगोदर प्रखंड की विभिन्न पंचायतों से आये युवाओं ने बस पड़ाव से भव्य शोभायात्रा निकाली. इसके बाद हुई बौद्धिक सभा में झारखंड प्रांत के संगठन मंत्री वीरेंद्र साहू ने […]

बगोदर : विश्व हिंदू परिषद का 53वां स्थापना दिवस मंगलवार को बगोदर में मनाया गया. इस दौरान नगर भ्रमण व बौद्धिक सभा का आयोजन किया गया.
बगोदर प्रखंड की विभिन्न पंचायतों से आये युवाओं ने बस पड़ाव से भव्य शोभायात्रा निकाली. इसके बाद हुई बौद्धिक सभा में झारखंड प्रांत के संगठन मंत्री वीरेंद्र साहू ने कहा कि राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ का गठन राष्ट्र, धर्म और जनमानस की रक्षा के लिए हुआ था. केशव काशी राम शास्त्री, स्वामी चिन्मयानंद आदि ने इसकी स्थापना की.
आज विश्व का सबसे बड़ा संगठन के रूप में बदल चुका है, जो देश व धर्म की रक्षा में अपनी सेवा दे रहा है. उन्होंने हिंदुओं से जात-पात व छुआछूत का भेदभाव मिटाने की अपील की. आह्वान किया कि राजनीति से ऊपर उठकर राष्ट्र हित में कार्य करें.
सभा को जिलाध्यक्ष अश्विनी भदानी, जिला सह मंत्री वीरेंद्र पांडेय ने भी संबोधित किया, वहीं संचालन बजरंग दल के जिला संयोजक अनूप यादव ने किया. आयोजन की सफलता के लिए प्रखंड संरक्षक धीरेंद्र कुमार ने उपस्थित लोगों का आभार प्रकट किया. आयोजन में रंजीत यादव, संजय सोनी, संजय महतो, विकास सोनी, शंभु भगत, आशीष कुमार बोर्डर, शशि महतो, रितेश राज, विक्की कुमार, सोनू सिंह, गोल्डेन जायसवाल आदि थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें