27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विस व लोस में उठेगा मोतीलाल का मामला

ढोलकट्टा पहुंचे झामुमो सुप्रीमो दिशोम गुरु, कहा मुठभेड़ में मारे गये मोतीलाल के परिजनों से मिल घटना की ली जानकारी पीरटांड़/निमियाघाट : पूर्व मुख्यमंत्री सह झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन बुधवार को पीरटांड़ प्रखंड के ढोलकट्टा गांव पहुंचे. पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में मारे गये मोतीलाल बास्के के परिजनों से मिल घटना की जानकारी ली. नौ जून को […]

ढोलकट्टा पहुंचे झामुमो सुप्रीमो दिशोम गुरु, कहा
मुठभेड़ में मारे गये मोतीलाल के परिजनों से मिल घटना की ली जानकारी
पीरटांड़/निमियाघाट : पूर्व मुख्यमंत्री सह झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन बुधवार को पीरटांड़ प्रखंड के ढोलकट्टा गांव पहुंचे. पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में मारे गये मोतीलाल बास्के के परिजनों से मिल घटना की जानकारी ली. नौ जून को ढोलकट्टा में पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में मोतीलाल बास्के की मौत हो गयी थी. मोतीलाल के परिजनों ने दिशोम गुरु शिबू सोरेन को घटना के बारे में बताया.
मृतक की पत्नी व ग्रामीणों ने कहा कि मोतीलाल बास्के निर्दोष था और वह डोली मजदूर था. साथ ही पारसनाथ पर्वत स्थित चंदा प्रभु के पास दुकान भी चलाता था. श्री सोरेन ने लोगों को आश्वस्त किया कि घटना की गहन जांच करायी जायेगी. साथ ही अगर मामले में दोषी अधिकारियों पर नियमसंगत कार्रवाई नहीं होती है तो मामला विधानसभा में उठाया जायेगा. जरूरत पड़ने पर लोकसभा में भी यह मामला गूंजेगा. मोतीलाल बास्के की पत्नी को आर्थिक सहयोग भी दिया जायेगा. इस दौरान डुमरी विधायक जगरनाथ महतो ने उसकी पत्नी को दस हजार रुपये नगद समेत श्राद्ध कार्य के लिए अनाज भी दिया.
ये थे मौजूद : मौके पर पूर्व मंत्री मथुरा महतो, झामुमो के केंद्रीय महासचिव सुदिव्य कुमार सोनू, झामुमो व्यावसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष पंकज कुमार ताह, मुखिया संघ तोपचांची के अध्यक्ष विकास महतो, हीरालाल महतो, महावीर मुर्मू, सोमरा मुर्मू, चांदोलाल, युवराज महतो, अमर तुरी, झरी महतो, बैद्यनाथ महतो, बिरजू मरांडी आदि थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें