25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चोरी का आरोपी व दुकानदार गिरफ्तार

सफलता. मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के जयराम नगर में नौ जून को घटी थी घटना मुफ्फसिल थाना पुलिस ने जयराम नगर में हुई चोरी के खुलासे का दावा किया है. दो लोगों की गिरफ्तारी के साथ चोरी के चार मोबाइल व जेवर भी बरामद किये हैं. गिरफ्तार लोगों में चोरी का आरोपी और चोरी का समान […]

सफलता. मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के जयराम नगर में नौ जून को घटी थी घटना
मुफ्फसिल थाना पुलिस ने जयराम नगर में हुई चोरी के खुलासे का दावा किया है. दो लोगों की गिरफ्तारी के साथ चोरी के चार मोबाइल व जेवर भी बरामद किये हैं. गिरफ्तार लोगों में चोरी का आरोपी और चोरी का समान खरीदने वाला जेवर दुकानदार शामिल है.
गिरिडीह : मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के जयराम नगर में नौ जून को सुशील कुमार मिश्रा के घर चोरी की घटना का उद्भेदन पुलिस ने किया है. मुफ्फसिल थाना प्रभारी रामनारायण चौधरी ने बताया कि चोरों ने उनके घर से तीन मोबाइल व सोने के जेवर चोरी कर लिये थे. छानबीन के बाद पुलिस गांडेय थाना क्षेत्र के महेशमुंडा बंधाबाद के मो. हसीब को गिरफ्तार किया गया.
मो. हसीब फिलवक्त मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के सिमरियाधौड़ा में किराये के मकान में रहता था. बताया कि गिरफ्तारी के बाद मो. हसीब ने पूछताछ में चोरी की कहानी बता दी. मो. हसीब के पास से सुशील के घर से चोरी दो मोबाइल बरामद हुए. हसीब ने बताया कि चोरी के जेवर उसने जेवर दुकानदार आशीष कुमार के पास 15 हजार में बेच दिया है. मो. हसीब की निशानदेही पर जेवर विक्रेता आशीष कुमार के घर छापामारी कर उसे गिरफ्तार किया गया. जेवर विक्रेता के पास से सोना का एक जोड़ी कान की बाली तथा एक मंगलसूत्र का लॉकेट बरामद हुआ है, जबकि अन्य गहनों को उसने गला दिया है.
दो लोगों ने मिलकर दिया था घटना को अंजाम
थाना प्रभारी ने बताया कि सुशील के घर चारी की घटना में मो. हसीब के अलावा मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के पहाड़ीडीह का नइम अंसारी भी शामिल था. उसकी गिरफ्तारी का प्रयास चल रहा है.
बताया कि मो. हसीब और नइम अंसारी दोनों शातिर अपराधी हैं. इन दोनों ने नगर थाना क्षेत्र में भी कई छिनतई व लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है. गिरिडीह बस स्टैंड के पास 1700 रुपये और एक मोबाइल की छिनतई तथा स्टेशन रोड में सात हजार व मोबाइल की लूट में ये दोनों ही शामिल थे. पहले भी नगर थाना से अपराधिक मामले में ये दोनों जेल जा चुके हैं. दोनों कई कांडों में चार्जशीटेड हैं. नईम मुफ्फसिल थाना का दागी भी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें