25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मैं भी बनना चाहता हूं मुख्यमंत्री : साक्षी महाराज

गिरिडीह : उत्तर प्रदेश के उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा है कि भाजपा में कई उम्मीदवार हैं, जिनमें मुख्यमंत्री बनने की काबिलियत है. उनकी भी इच्छा मुख्यमंत्री बनने की है, लेकिन पार्टी जिसे उम्मीदवार बनायेगी, उसका समर्थन किया जायेगा. संसदीय बोर्ड ही तय करेगा कि मुख्यमंत्री कौन बनेगा. कहा कि बिहार के […]

गिरिडीह : उत्तर प्रदेश के उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा है कि भाजपा में कई उम्मीदवार हैं, जिनमें मुख्यमंत्री बनने की काबिलियत है. उनकी भी इच्छा मुख्यमंत्री बनने की है, लेकिन पार्टी जिसे उम्मीदवार बनायेगी, उसका समर्थन किया जायेगा. संसदीय बोर्ड ही तय करेगा कि मुख्यमंत्री कौन बनेगा. कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के यूपी दौरे से भाजपा को फायदा होगा. बाबूलाल मरांडी अपनी राजनीति चमकाने के लिए गलत आरोप लगा रहे हैं. बाबूलाल मुख्यमंत्री क्या, प्रधानमंत्री पर भी आरोप लगा सकते हैं. आरोप लगाने से कोई अपराधी नहीं हो जाता है. आरोप सिद्ध भी होना चाहिए. साक्षी महाराज सोमवार को यहां पत्रकारों से बात कर रहे थे. वह गिरिडीह की आठ दिवसीय यात्रा पर हैं.

सोमवार को मायावती, केजरीवाल, कांग्रेस तथा नितीश-लालू पर हमला बोला. वहीं खुद यूपी का मुख्यमंत्री बनने की भी इच्छा जाहिर कर दी. यूपी में पूर्व भाजपा नेता दयाशंकर पर हुई कार्रवाई पर पार्टी के निर्णय पर ही सवाल उठा दिया. साक्षी महाराज सोमवार को यहां पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे. श्री महाराज गिरिडीह के मकतपुर में आयोजित श्रीमद भागवत कथा में प्रवचन देने पहुंचे हैं. उन्होंने कहा कि मायावती दलित नहीं दौलत की बेटी हैं.
वह टिकटों को करोड़ों में बेचती हैं. कहा कि भाजपा सभी की पार्टी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सबसे पहले नारा दिया सबका साथ, सबका विकास. केंद्र सरकार सभी योजनाओं का संचालन गरीबों, दलितो व जन सामान्य को लेकर चला रही है. कुछ लोग बेवजह आरोप लगा रहे हैं. यह देश कांग्रेस मुक्त हो रहा है, छोटी-छोटी पार्टियों का अस्तित्व समाप्त हो रहा है. यूपी की जनता ने पूरा मन बना लिया है कि दो तिहाई बहुमत भाजपा यूपी में सरकार बनायेगी. सवालिया लहजे में कहा कि मायावती अपने अलावा किसी को मुख्यमंत्री बना सकती हैं क्या. मुलायम अपने परिवार के अलावा किसी को मुख्यमंत्री बना सकते हैं, सोनिया गांधी अपने बेटे के अलावा किसी को राष्ट्रीय अध्यक्ष बना सकती हैं. भाजपा ही एकमात्र विश्व की लोकतांत्रिक पार्टी है जहां चाय बेचनेवाला प्रधानमंत्री बनता है. पिछड़ी जाति के रघुवर दास को मुख्यमंत्री बनाया जाता है.
दयाशंकर पर कार्रवाई में जल्दबाजी
दयाशंकर पर की गयी कार्रवाई पर सांसद ने कहा कि दयाशंकर की कही बात का गलत अर्थ लगाया गया. पार्टी ने एक महिला के सम्मान के लिये दयाशंकर को पार्टी से निकाला दिया. लेकिन दयाशंकर को पार्टी से निकालने से पहले उनके पक्ष को सुनना चाहिये था. उन्होंने कहा कि मायावती ने भी गलत बातें कही हैं उनपर भी प्राथमिकी दर्ज होनी चाहिए.
बिहार में सुशासन की हवा निकली
कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सिरफिरा कहा. केजरीवाल का काम सिर्फ जाम करना रह गया है और मोदी पर आरोप लगाना. कांग्रेस की मुख्यमंत्री उम्मीदवार को सांसद ने दिल्ली का स्क्रैप बताया. कहा कि जिस तरह दिल्ली से पुरानी वाहनों को बाहर का रास्ता दिखाया गया है ठीक उसी तरह शीला दीक्षित को दिल्ली से बाहर कर कांग्रेस ने यूपी भेज दिया. उन्होंने कहा कि बिहार में शराबबंदी का कदम अच्छा है, लेकिन लालू के साथ में नीतीश भटक गये हैं. बिहार में सुशासन की हवा निकल गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें