25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

JHARKHAND : ..जब तालाब के पास गयी 10 छात्राओं से विद्यालय में पढ़नेवाले छात्रों ने की छेड़खानी

जमुआ : जमुआ प्रखंड के उत्क्रमित मध्य विद्यालय बेरहाबाद की कक्षा आठ की 10 छात्राओं से बदसलूकी और मारपीट का मामला सामने आया है. आरोप स्कूल के ही सात छात्रों पर लगा है.आरोप यह भी है कि इस घटना के बाद जब मामले की पूछताछ करने छात्राओं के परिजन आरोपियों के घर पर पहुंचे तो […]

जमुआ : जमुआ प्रखंड के उत्क्रमित मध्य विद्यालय बेरहाबाद की कक्षा आठ की 10 छात्राओं से बदसलूकी और मारपीट का मामला सामने आया है. आरोप स्कूल के ही सात छात्रों पर लगा है.आरोप यह भी है कि इस घटना के बाद जब मामले की पूछताछ करने छात्राओं के परिजन आरोपियों के घर पर पहुंचे तो उनके साथ भी मारपीट की गयी. घटना में घायलों का इलाज स्थानीय अस्पताल में कराया गया.
छात्राओं के परिजनों का कहना है कि मंगलवार को मध्याह्न भोजन के बाद स्कूल की 10 छात्राएं पास के तालाब में गयी थीं . इसी दौरान विद्यालय में पढ़नेवाले कुछ छात्र ने आपत्तिजनक बात शुरू कर दी. इसका विरोध जब छात्राओं ने किया तो छात्रों ने मारपीट कर दी. छात्राओं के साथ गये एक छात्र को भी पीटा गया.
जाति सूचक शब्द प्रयोग करने का भी आरोप : मारपीट में चोटिल छात्राओं के अभिभावकों ने बताया कि वे लोग बेरहाबाद टोला नवाडीह के रहने वाले हैं. उनके घर से दो किमी की दूरी पर विद्यालय है. विद्यालय में पहले भी उनके बच्चों के साथ अभद्र व्यवहर किया जाता रहा है. मंगलवार को भी जाति सूचक शब्द का प्रयोग करते हुए मारपीट की गयी. वहीं आरोपी छात्रों के परिजनों ने भी उनके साथ मारपीट की है.
बीइइओ को जांच का निर्देश : बीडीओ
मुआ बीडीओ बिनोद कुमार कर्मकार ने कहा घटना की जानकारी उन्हें मिली है. बीइइओ को पूरे मामले की जांच कर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया गया है. जो भी छात्र दोषी हैं उनके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी.
प्राथमिकी दर्ज कर होगी कार्रवाई: सिंह
घटना की जानकारी पर पहुंचे जमुआ थाना के पदाधिकारी आरएन सिंह ने कहा कि छात्राओं व उनके परिजनों का इलाज अस्पताल में कराया गया है. मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जायेगी.
कार्रवाई की मांग
झाविमो नेता महेंद्र तुरी, आजसू प्रखंड अध्यक्ष गौतम सागर राण, जिप प्रतिनिधि दीपक वर्मा ने कहा की मामले की उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए और दोषियों पर कार्रवाई भी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें