33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एयरपोर्ट व रेलवे स्टेशन को उड़ाने की धमकी का मामला: धमकी देनेवालों में एक वकील भी !

बोधगया: गया एयरपोर्ट पर धमकी भरा पत्र भेजने के मामले में गया पुलिस को अहम सुराग मिले हैं. भाकपा-माओवादी नक्सली संगठन के सदस्य के रूप में जिन तीन लोगों ने (रवींद्र वर्मा, अंजनी कुमार सिन्हा व मंटू) धमकी दी है, पुलिस ने उनकी पहचान कर ली है. तीनों बरमसिया (गिरिडीह) के रहनेवाले हैं. इसमें से […]

बोधगया: गया एयरपोर्ट पर धमकी भरा पत्र भेजने के मामले में गया पुलिस को अहम सुराग मिले हैं. भाकपा-माओवादी नक्सली संगठन के सदस्य के रूप में जिन तीन लोगों ने (रवींद्र वर्मा, अंजनी कुमार सिन्हा व मंटू) धमकी दी है, पुलिस ने उनकी पहचान कर ली है. तीनों बरमसिया (गिरिडीह) के रहनेवाले हैं.
इसमें से एक गिरिडीह कोर्ट में वकील है और दाे अन्य व्यक्ति बरमसिया के ठीकठाक परिवार से जुड़े हैं. एसएसपी गरिमा मलिक ने गुरुवार को बताया कि तीनों बरमसिया के रहनेवाले हैं. झारखंड की स्थानीय पुलिस ने तीनों के बारे में जानकारी दी है कि अपराध जगत से तीनों का कोई संबंध नहीं है. साथ ही, तीनों के विरुद्ध स्थानीय थाने में कोई मामला भी दर्ज होने का मामला नहीं है.

एसएसपी ने बताया कि गया से पुलिस टीम तीनों का इतिहास खंगालने व उक्त मामले में पूछताछ करने के लिए गुरुवार की देर रात बरमसिया के लिए रवाना हो जायेगी. उन्होंने बताया कि जिस तौर-तरीके से विगत 19 अप्रैल को गया एयरपोर्ट पर धमकी भरा पत्र भेजा गया है, ठीक उसी प्रकार का धमकी भरा एक पत्र रेलवे महाप्रबंधक के नाम से भेजा गया है. इन मामलों की जांच के लिए पुलिस टीम का गठन कर दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें